धार्मिक भावना को आहत करने पर शशि थरूर के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
धार्मिक भावना को आहत करने पर शशि थरूर के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
Share:

नई दिल्ली: धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर के खिलाफ पटना के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष मामला दर्ज कर लिया गया है। दरअसल,  कांग्रेस नेता शशि थरूर ने प्रयागराज के संगम में कैबिनेट मंत्रियों के साथ सीएम योगी के स्नान करने पर तंज कसा था। शशि थरूर ने तंज कसते हुए ट्वीट किया था कि, 'गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं। इस संगम में सब नंगे हैं! जय गंगा मैया की!'

असदुद्दीन ओवैसी का दावा, सावरकर के वारिसों से देश की आज़ादी को खतरा

कई यूजर्स ने थरूर के इस ट्वीट को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया था और कांग्रेस नेताओं की पुरानी तस्वीरें साझा की थी। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को प्रयागराज में सीएम योगी ने अपने मंत्रिमंडल के साथ संगम तट पर स्थित किले में अक्षयवट का दर्शन कर पूजा अर्चन की थी। सीएम योगी ने सरस्वती कूप के भी दर्शन किए थे, इसके बाद सीएम योगी ने अपने मंत्रियों के साथ संगम में डुबकी लगाई थी। इस दौरान उनके साथ अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि और अन्य साधु-संतों ने भी संगम में आस्था की डुबकी लगाई थी।

जब प्रियंका में दिखती है दादी इंदिरा की छवि, तो राहुल में क्यों नहीं दिखते फ़िरोज़ - भाजपा

आपको बता दें कि शशि थरूर के इस टिप्पणी पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई नेताओं ने तल्ख़ प्रतिक्रिया दी थी। यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा था कि थरूर को कुंभ का महत्व कैसे पता होगा, जिस परिवेश और संस्कृति में उनका रहना है, वे लोग ये कुम्भ को नहीं समझ सकते हैं। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा था कि आप लोगों ने बहुत से पाप किए हैं, आप भी कुंभ में एक पवित्र डुबकी लगाइए और हो सकता है कि भागवान आपके गुनाहों को क्षमा कर दें।

खबरें और भी:- 

राहुल गाँधी बने राम तो प्रियंका बनी दुर्गा, प्रयागराज में लगे पोस्टर

कमलनाथ सरकार ने दिया किसानों को एक और तोहफा, अब आधा ही भरना होगा बिजली बिल

त्रिपुरा में भाजपा को झटका, इस आदिवासी नेता ने छोड़ी पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -