फ्लैट का पजेशन न देने पर चार के खिलाफ हुआ मामला दर्ज
फ्लैट का पजेशन न देने पर चार के खिलाफ हुआ मामला दर्ज
Share:

हरिद्वार: मंगलौर के आसफनगर में बनाए जा रहे फ्लैट्स उपभोक्ताओं को न दिए जाने के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि करीब 20 लोगों ने इस संबंध में कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शिकायत की थी। वहीं पुलिस के अनुसार आसफनगर के पास निशू कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटड, गली नंबर पांच भजनपुरा दिल्ली द्वारा फ्लैट बनाकर उपभोक्ताओं को बेचे जा रहे थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने वाले को हुई फांसी

इसके साथ ही बता दें कि कंपनी की ओर से तब अनुबंध किया गया था कि सभी को फ्लैट्स तैयार कर दिसंबर 2017 तक दे दिया जाएगा। वहीं बता दें कि इसके बावजूद अभी तक न तो फ्लैट तैयार किए गए हैं और न ही उपभोक्तओं को बताया जा रहा है कि उन्हें कब तक मकान मिलेगा। वहीं बता दें कि इस पर बृजनंदन शर्मा निवासी पूर्वी दीपदयाल रुड़की और धमेंद्र सिह, ब्रजकिशोर, ममलेय कुमार, संजय कुमार, तिलकमोहन, नीशू, राकेश कुमार, अंकित कुमार, फिरोज खान, प्रदीप सिह, आरपी सिह, पुनीत कुमार, कुशलवीर, एएन धारा, भूपेंद्र सक्सेना, एमए अंसारी आदि ने पुलिस को तहरीर दी।

सीकर में लगातार रिकार्ड तोड़ रही सर्दी

गौरतलब है कि पुलिस ने जांच के आधार पर कंपनी से जुड़े नीरज शर्मा, धीरज गुप्ता, दिनेश शर्मा और कुलवीर सिह निवासी गली नंबर पांच भजनपुरा, दिल्ली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। पीड़ित लोगों से जरूरी दस्तावेज भी मांगे गए हैं।


खबरें और भी

उत्तरप्रदेश: डाकसेवा में हुआ नया बदलाव अब जमीन के बाद पानी में भी मिलेगी सेवा

आज यहां हो रहे है छात्रसंघ चुनाव

श​शि थरूर ने कहा- प्रधानमंत्री मोदी की तरह कमल नाथ को भी मिलना चाहिए संदेह का लाभ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -