सीकर में लगातार रिकार्ड तोड़ रही सर्दी
सीकर में लगातार रिकार्ड तोड़ रही सर्दी
Share:

सीकर : पुरे देश में सर्दी से हालात ख़राब है वही आज लगातार तीसरे दिन भी जिले में सर्दी ने रिकॉर्ड तोड़ दिया। आज लगातार तीसरे दिन भी जिले में पार माइनस में दर्ज हुआ। जो लगातार लुढक़ता हुआ आज माइनस दो डिग्री तक पहुंच गया। जिससे पूरे जिले में ठिठुरन बढऩे के साथ आमजन की कंपकपी छूट गई है। अल सुबह तो फसलों और गाडिय़ों के शीषे पर बर्फ की चादर सी बिछ गई। सर्दी से जनजीवन भी खासा प्रभावित नजर आया। लोग सुबह देर तक रजाई में दुबके रहे, तो बाद में भी गर्म कपड़ों में लदे अलाव का सहारा लेते हुए सर्दी से बचने की जुगत करते नजर आए। उधर, कई इलाकों में आज भी कोहरे का जबरदस्त असर देखने को मिला।

जानकारी के लिए बता दें सीकर में माइनस में तापमान का दौर पिछले तीन दिनों से चल रहा है। सबसे पहले शुक्रवार को जिले में पारा मानइस 0.5 डिग्री दर्ज हुआ। जो अगले ही दिन यानी शनिवार को माइनस 0.8 डिग्री और रविवार को माइनस 2 डिग्री तक लुढक़ गया।

कड़ाके की सर्दी ने पिछले तीन साल का रिकार्ड तोड़ दिया है। 2015 के बाद शुक्रवार की रात सीजन की सबसे सर्द रात रही। तीन सालों में से 15 दिसंबर का दिन सीजन का सबसे सर्द दिन रहा। बीती रात से कंपकंपा देने वाली सर्दी ने आमजन को ठिठुराकर रख दिया। खेतों में ओस की बूंदे बर्फ में तब्दील होने लगी।

उत्तरी हवाओं ने बड़ाई ठिठुरन,कोहरे से रेल सेवा प्रभावित

अधिकारियों को आदेश रात - दिन लेते रहे हिमस्खलन की जानकारी

शुक्रवार को कोल्ड डे होने से ट्रेन, फ्लाइट हुई लेट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -