घर पर करिश्मा कपूर को अकेले पाकर काम करने आए कारपेंटर ने कर दी गंदी हरकत
घर पर करिश्मा कपूर को अकेले पाकर काम करने आए कारपेंटर ने कर दी गंदी हरकत
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आपको झटका लग सकता है. जी हाँ, करिश्मा अपनी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी पॉपुलर हैं लेकिन वह एक बार फिर चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, कभी अपनी सुपरहिट फिल्म तो कभी अपने प्यार की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाली करिश्मा कपूर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं लेकिन इस बार वह जिस कारण चर्चाओं में है वह सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

जी हाँ, दरअसल कुछ समय पहले घर के किसी काम के चलते करिश्मा कपूर ने एक कारपेंटर बुलवाया था लेकिन जैसी ही उस कारपेंटर को पता चला कि करिश्मा के घर में और कोई नहीं है और वो अकेली हैं तो उसने कुछ ऐसा कर दिया कि करिश्मा खुद हैरान रह गईं. जी हाँ, दरअसल हुआ यूं कि करिश्मा को घर पर अकेले पाकर कारपेंटर ने उनका पर्स ही चुरा लिया. जी हाँ, इस मामले में यह बताया जा रहा है कि काफी समय तक तो करिश्मा को इस बात की भनक भी नहीं लगी और तबतक कारपेंटर अपना काम और चोरी दोनों ही करके घर से जा चुका था. वहीं जब करिश्मा को समझ आया तो उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दे डाली.

जी हाँ, वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस ने भी अपनी खोजबीन शुरू कर दी थी और करिश्मा कपूर का पर्स चुराने वाला चोर को खार पुलिस स्टेशन ने गिरफ्तार कर लिया. आप सभी को बता दें कि यह मामला काफी पुराना है लेकिन एक बार फिर चर्चाओं में है.

गर्मी में बिकिनी पहन आग लगा रहीं हैं प्रेरणा, कोमोलिका और निवेदिता

इस एक्ट्रेस संग पति रातभर करता था गंदा काम, अब हो रहा है तलाक

सुपर डांसर के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि शो छोड़कर जाने लगीं शिल्पा शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -