प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन को भी हुआ कोरोना, रेप के आरोप में जेल में है बंद
प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन को भी हुआ कोरोना, रेप के आरोप में जेल में है बंद
Share:

हॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पिछले कुछ वक्त से दुनिया भर में हाहाकार मचाने वाले इस वायरस से कई हॉलीवुड सितारे संक्रमित हो चुके हैं. विदेशी रिपोर्ट के अनुसार, प्रोड्यूसर को टेस्टिंग के बाद से ही आइसोलेशन में रखा गया है. मीटू मूवमेंट के सबसे बड़े आरोपियों में शुमार हार्वे को 11 मार्च को यौन शोषण और रेप के आरोपों के चलते 23 साल की सजा सुनाई गयी थी.

प्रोड्यूसर के प्रवक्ता के मुताबिक, इस सजा के बाद हार्वे ने कुछ वक्त मैनहैट्टन के बेलुवी अस्पताल में बिताया था. हार्वे को इसके अलावा डायबिटीज और हाई ब्लड प्रेशर की भी बीमारी है. वहीं हार्वे के एक वकील ने कहा है कि उनकी लीगल टीम को अब तक हार्वे के कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में अवगत नहीं कराया गया है और वे हार्वे की सेहत को लेकर चिंता में हैं. एक अधिकारी के अनुसार, हार्वे जिस जेल में बंद है, वहां अब तक दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, कई अधिकारी जो हार्वे की परिस्थितियों से वाकिफ थे, वे मानते हैं कि हार्वे तभी कोरोना पॉजिटिव थे जब वे न्यूयॉर्क की सिटी जेल से स्टेट प्रिजन सिस्टम पहुंचे थे. बता दें कि 68 साल के हार्वे पर साल 2017 में एक के बाद एक महिलाओं ने आरोप लगाए थे और हॉलीवुड में मीटू मूवमेंट की शुरुआत भी इसी केस से मानी जाती है. सौ से ज्यादा महिलाओं ने हार्वे के खिलाफ यौन शोषण और बलात्कार के आरोप लगाए थे और उनकी सजा को इस मूवमेंट के लिए बड़ी जीत माना जाता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानकारी के लिए बता दें कि हार्वे से पहले टॉम हैंक्स, इद्रिस एल्बा, इंदिरा वर्मा, जेम्स बॉन्ड फिल्म में एक्टिंग कर चुकीं एक्ट्रेस ऑल्गा और सिंगर कनिका कपूर जैसी हस्तियां अब तक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और सभी आइसोलेट होकर समय बिता रहे हैं.

कोरोना के वजह से इस एक्ट्रेस के पिता का हुआ निधन, शेयर की ये तस्वीर

इस स्टाइलिश लुक में खूबसूरत नजर आई Kylie Jenner

केंडल जेनर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -