कार्डी बी ने अपनी एक्स-हसबैंड के लिए कही ये बात
कार्डी बी ने अपनी एक्स-हसबैंड के लिए कही ये बात
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्रीस में अपने गानों और रैप के लिए चर्चाओं में रहने वाली कार्डी बी इन दिनों फिर से सुर्खियां बटौर रही है, लेकिन इस बार उनकी चर्चाओं में होने का विषय कुछ और नहीं बल्कि उनके तलाक की खबरे है। दरअसल खबरें है कि कार्डी बी इन दिनों वापस से अपने एक्स-हसबैंड के साथ डेट पर नज़र आई है, जिसके लिए सोशल मीडिया पर उन्हें कई ट्रोलर्स ने ट्रोल भी किया है। लेकिन उस समय उन्होंने उन सभी कमैंट्स और ट्वीट्स को डिलीट कर दिया था, वहीं अब ये खबरन आ रही है कि 27 साल की सिंगर कार्डी बी भले ही अपने पति के साथ नहीं रहती है लेकिन आज भी उनके खिलाफ कुछ नहीं सुन सकती है। कार्डी ने एक प्रशंसक के जवाब में ट्विटर पर लिखा, '' मैं इस पर आपको कुछ नहीं कहना चाहती।" 

वहीं अपनी बात को स्पष्ट करते हुए उन्होंने कहा कि  "मैं उससे बात नहीं करती लेकिन आप मेरे बच्चे के पिता का अनादर नहीं करेंगे। कार्डी ने  2 वर्षीय बेटी Kulture के संदर्भ में कहा कि मैं Kulture के कर्टसी में आपके खिलाफ सख्त कदम भी उठा सकती हूँ। कार्डी ने निष्कर्ष निकाला, "अगर वह मर जाता है, तो तुम टूट जाओ, वह नहीं जो मेरा बच्चा और तुम उठाने वाले हो, न कि 1 जो उसके ** टी के लिए भुगतान करता है।" यदि आप नहीं जानते हैं, तो कार्डी ने पिछले महीने ऑफ़सेट से तलाक के लिए दायर किया। और यह जोड़ी अपने तलाक की खबरें ट्रेंड करने के बाद चर्चाओं में आ गई। हम बता दें कि कार्डी ने पिछले महीने ऑफ़सेट से तलाक के लिए याचिका दायर की थी। जिसके बाद से ही ये जोड़ी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑफसेट ने हाल ही में कार्डी को खुद को सिंगल बताते हुए प्रतिक्रिया दी। इस हफ्ते, कार्डी ने कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर खुद की एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की और लिखा “सिंगल, बैड एंड रिच। मैं कंट्रोलिंग करती हूं। ” उनकी इस पोस्ट को शेयर करते ही उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया देने लगे, इतना ही नहीं उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर कई लोगों ने पसंद भी किया है।

ट्वाइलाइट स्टार क्रिस्टन स्टीवर्ट ने राजकुमारी डायना को चित्रित करने पर दिया ये बयान

शेरोन ऑस्बॉर्न ने किया बड़ा खुलासा, एक बार की थी आत्महत्या करने की कोशिश

ब्रैड पिट के खिलाफ एक महिला ने किया मुकदमा दायर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -