ब्रैड पिट के खिलाफ एक महिला ने किया मुकदमा दायर
ब्रैड पिट के खिलाफ एक महिला ने किया मुकदमा दायर
Share:

हाल ही में हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट कानूनी परेशानियों से घिरे हैं। पूर्व पत्नी एंजेलिना जोली के साथ अभिनेता अपने बच्चों की हिरासत की लड़ाई पहले से ही संभाल रहा है। सुंदर हंक पर अब टेक्सास में रहने वाली एक महिला द्वारा USD 100,000 के लिए मुकदमा दायर किया गया है। वाया पेज सिक्स, द पोस्ट ने बताया कि प्लेनो के एक स्वास्थ्य देखभाल के सीईओ केली क्रिस्टिना ने आरोप लगाया कि उसने ब्रैड के लिए यूएसडी 40,000 खर्च किए, उनकी चैरिटी फाउंडेशन मेक इट राइट फाउंडेशन के लिए आयोजित कार्यक्रमों में पांच प्रस्तुतियां दीं। महिला ने यह भी दावा किया कि दोनों एक रिश्ते में थे, जिसके बारे में उन्होंने शादी पर भी चर्चा की।

केली की शिकायत के अनुसार, पिट ने "मेक इट राइट फाउंडेशन के लिए धन जुटाने के उद्देश्यों के लिए क्रिस्टीना" जाना। शिकायत में आगे कहा गया है, "केली क्रिस्टिना को ब्रैड पिट द्वारा कथित तौर पर सराहनीय कारण की प्रस्तुति के लिए राजी किया गया था। वादी और ब्रैड पिट ने विशिष्ट नियमों और शर्तों के साथ एक व्यापारिक समझौता किया।" महिला ने आरोप लगाया कि "पिट" हर घटना के लिए अंतिम समय में इस आश्वासन के साथ बात को ख़त्म कर देता की अगली बार देखेंगे।

हालाँकि, उनके खाते में अभी भी $ 40,000 उपस्थिति शुल्क जमा है। अभिनेता की कानूनी टीम ने दावों का जवाब दिया है और कहा है कि क्रिस्टीना को एक घोटालेबाज ने ऑनलाइन धोखा दिया है जिसने पिट के नाम का उपयोग किया था। टीम ने टेक्सास की एक अदालत में एक प्रस्ताव दायर किया जहां उन्होंने कहा कि ब्रैड ने कभी भी केली से बात नहीं की और मामला खारिज करने के लिए दायर किया। "न तो मेक इट राइट राइट्स और न ही मि. पिट ने वादी के साथ समझौता किया। यह बताया कि केली ने एक व्यक्ति के साथ संवाद किया है जो ब्रैड के रूप में अवैध रूप प्रस्तुत हुआ था।

शेरोन ऑस्बॉर्न ने किया बड़ा खुलासा, एक बार की थी आत्महत्या करने की कोशिश

अनोखे अंदाज में गिगी ने दी अपनी बहन बेला को जन्मदिन पर शुभकामनाएं

मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी को बेटे आर्ची को लेकर स्वीकारी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -