बैरन कोहेन ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से हॉलीवुड दर्शकों का किया था मनोरंजन
बैरन कोहेन ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से हॉलीवुड दर्शकों का किया था मनोरंजन
Share:

सच्चा नोम बैरन कोहेन का जन्म 13 अक्टूबर 1971 को हैमरस्मिथ में यहूदी माता-पिता के घर हुआ था।  उनकी मां फोटोग्राफर दानीला नाओमी का जन्म इजरायल में हुआ था। उनके पिता गेराल्ड बैरन कोहेन एक कपड़े की दुकान के मालिक थे, बैरन कोहेन की शिक्षा द हैबरडैसर्स एसके बॉयज स्कूल में हुई , जो कि हर्टफोर्डशायर के एल्सट्री में एक स्वतंत्र स्कूल है , क्राइस्ट कॉलेज में इतिहास पढ़ा और 1993 में उच्च-द्वितीय श्रेणी के सम्मान के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त की। एक स्नातक के रूप में, बैरन कोहेन ने अमेरिकी नागरिक अधिकार आंदोलन पर अपनी बुक लिखी। कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी एमेच्योर ड्रामेटिक क्लब के एक सदस्य के रूप में , बैरन कोहेन ने फ़िडलर ऑन द रूफ और साइरोनो डी बर्गेरैक के साथ-साथ हाबोनिम ड्रोर यहूदी थिएटर में भी प्रदर्शन किया।

बड़े होकर बैरन कोहेन मोंटी अजगर और पीटर कुक के प्रशंसक थे, लेकिन उनका सबसे बड़ा हास्य प्रभाव पीटर सेलर्स था। विभिन्न उच्चारणों और पहनावों का उपयोग करते हुए कॉमिक पात्रों की एक विस्तृत श्रृंखला को चित्रित करने के लिए जाना जाता है, सेलर्स को बैरन कोहेन ने "कॉमेडी पर शुरुआती विचारों" को आकार देने में सबसे अधिक मौलिक बल के रूप में संदर्भित किया गया था। विश्वविद्यालय छोड़ने के बाद, बैरन कोहेन ने एक फैशन मॉडल के रूप में कुछ समय के लिए काम किया।  1990 के दशक के प्रारंभ में, वह कैरोल किर्कवुड के साथ विंडसर केबल टेलीविजन के स्थानीय प्रसारण पर एक साप्ताहिक कार्यक्रम की मेजबानी कर रहा था, जो बाद में बीबीसी का हिस्सा बन गया। 

बैरन कोहेन 1998 के दौरान पैरामाउंट कॉमेडी चैनल पर अपने फैशन रिपोर्टर ब्रूनो के रूप में दो मिनट के स्केच के दौरान दिखाई दिए। उन्होंने अपने कॉमिक किरदार अली जी, एक ब्रिटिश उपनगरीय पुरुष " चाव " के काल्पनिक स्टीरियोटाइप के साथ शूट किया, जो शहरी काले ब्रिटिश हिप हॉप की नकल करता है। निवासी स्टेंस, अली जी का शो दिखाने के लिए एक समय तय किया गया था, और इसे पहली बार 8 सितंबर 1998 को प्रसारित किया था। 

बेला ने अपनी नई वीडियो को किया शेयर

डेमी लोवाटो ने बॉडी को लेकर कही चौकाने वाली बात

किम कार्दशियन ने अर्मेनिया के लिए दान किए इतने लाख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -