200 फीट गहरी खाई में गिरी कार, 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
200 फीट गहरी खाई में गिरी कार, 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

अमरावती: महाराष्ट्र से एक दुखद घटना सामने आ रही है यहाँ अमरावती-चिखलरा रोड पर भीषण कार दुर्घटना में 3 बैंक अफसरों सहित 4 व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई है। बेकाबू कार 200 फीट गहरी खाई में गिर गई। इसमें चार व्यक्तियों की मौत हो गई है तथा चार लोग गंभीर रूप से चोटिल हुए हैं। उन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं चारों शवों को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

दरअसल, यह दुर्घटना रविवार कोअमरावती-चिखलदरा रोड पर मड़की गांव के पास हुई। आदिलाबाद तेलंगाना के रहने वाले 8 लोग अर्टिगा गाड़ी ( AP 28 DW 2119) में सवार होकर अमरावती के चिखलदरा जा रहे थे। मार्ग घुमावदार था तथा घना कोहरा छाया हुआ था। कार जब मड़की गांव के समीप पहुंची तो कार बेकाबू हो गई। सड़क छोड़ कार 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घटना की खबर चिखलदरा पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य आरम्भ किया। पुलिस ने देखा कि खाई में गिरी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। उसमें सवार लकड़ों के शव कार के बाहर पड़े हुए थे। 

पुलिस ने बताया कि कार को 28 वर्षीय शेख सलमान शेख चला रहा था। इस दुर्घटना में सलमान शेख के अतिरिक्त 30 वर्षीय शिव कृष्ण अदंकी, 29 साल के वैभव लक्ष्मण गुल्ली, 27 साल के वनपरथी कोटेश्वर राव की मृत्यु हो गई है। चोटिल व्यक्तियों में 30 वर्ष का जी शामलिंगा रेड्डी, 29 वर्ष की सुमन कटिका, 30 वर्ष के योगेश यादव और 27 साल का हरीश मुथिनेनी के नाम सम्मिलित हैं। पुलिस ने बताया कि चोटिल व्यक्तियों को तत्काल अचलपुर के उपजिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। गंभीर स्थिति होने की वजह से सुमन कटिका और योगेश यादव को अमरावती के जिला सामान्य चिकित्सालय रेफर किया गया। कई घंटों की मशक्कत के पश्चात् मृतक लोगों के शवों को खाई से निकाला गया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने बताया कि सभी युवक तेलंगाना ग्रामीण बैंक के कर्मचारी हैं तथा तेलंगाना के आदिलाबाद क्षेत्र के द्वारका नगर के रहने वाले हैं। 

निमंत्रण मिला, लेकिन नए संसद भवन के 'ध्वजारोहण समारोह' में नहीं पहुंचे खड़गे, G20 डिनर में न बुलाने पर भड़क गई थी कांग्रेस !

जानिए आज के दिन दुनिया ने क्या खोया और क्या पाया?

जमीन घोटाले में ED के सामने पेश नहीं हो रहे सीएम हेमंत सोरेन, 3 समन के बाद पहुंचे सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -