साइकिल सवार श्रमिक को कार ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत
साइकिल सवार श्रमिक को कार ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत
Share:

रेवाड़ी: हरियाणा के  रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर शुक्रवार को असाही फ्लाईओवर के समीप साइकिल पर जा रहे एक श्रमिक को तेज रफ्तार कार चालक ने टक्कर मार दी, इसमें श्रमिक की जान चली गई। श्रमिक को टक्कर मारने के उपरांत कार चालक ने सड़क किनारे खड़ा एक खंभा तक तोड़ दिया। चालक कार मौके पर ही छोड़ कर भाग गया। जानकारी के उपरांत घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरूभी शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बिहार के जिला औरंगाबाद के गांव पिपरा मोड़ गुलजार निवासी बिजेश कुमार ने इस बारें में कहा है क़ि वह बावल औद्योगिक क्षेत्र में कार्य करता है तथा गांव जलियावास में किराए के कमरे में ही रह रहा था। उसके साथ बुआ का बेटा बिहार के जिला अलख के गांव मधुश्रंवां मठिया निवासी सुबदार कुमार भी रहता था और उसके साथ ही कंपनी में कार्य भी किया करता था। सुबह तकरीबन साढ़े सात बजे फैक्ट्री से छुट्टी होने के उपरांत वह दोनों अपनी-अपनी साइकिल से कमरे पर जा रहे थे।

असाही फ्लाईओवर के समीप हाईवे की सर्विस लेन से जाते वक़्त बनीपुर चौक की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार चालक ने पीछे से साइकिल को टक्कर दे मारी, जिससे वह साइकिल सहित सड़क पर जा गिरा और गंभीर रूप से जख्मी हो गए। कार चालक ने सड़क किराने खड़े बिजली के एक खंभे को तोड़ दिया। खंभे से टकराने के उपरांत कार रूक गई और चालक उसे वहीं छोड़ कर फरार हो गया है।

जानकारी मिलने के उपरांत कसौला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। बिजेश ने घायल सुबदार को उपचार के लिए बावल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से रेवाड़ी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर भी कर डाला है। ट्राॅमा सेंटर में चिकित्सकों ने सुबदार को मृत घोषित कर दिया। कसौला थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंपा था। पुलिस ने बिजेश की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

'10 करोड़ देना चाहता हूँ..', ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों की मदद के लिए ठग सुकेश ने लिखा पत्र

'कभी एक वंश से आगे नहीं देख पाई कांग्रेस..', गांधी परिवार पर पूर्व पीएम चंद्रशेखर के बेटे का बड़ा हमला

माउंटेनमैन दशरथ मांझी के बेटे-दामाद ने थामा JDU का दामन, क्या नितीश कुमार को मिल गई जीतनराम की काट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -