कार की टक्कर से दूर जा गिरा शख्स...गया कोमा में

Feb 04 2016 09:12 PM
कार की टक्कर से दूर जा गिरा शख्स...गया कोमा में

सूरत: गुजरात के सूरत शहर के डुमस रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसे का फुटेज सामने आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अंधगति से दौड़ रही इस कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने अपने बयान में दोहराया है कि अंधगति से दौड़ती हुई इस कार की रफ्तार इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार यह शख्स हवा में उछलता हुआ सीधे ही जमीन पर आ गिरा।

पुलिस ने बताया कि यह पूरा ही घटनाक्रम 29 जनवरी का है तथा इस हैरतअंगेज घटनाक्रम का पूरा ही वीडियो पास की ही एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। हालांकि इसकी फुटेज अब सामने आई है। इस दुर्घटना के बाद गंभीर जख्मी हुआ युवक अभी भी हॉस्पिटल में कोमा में है. नंदनवन सोसायटी में रहने और महिंद्रा शो-रूम का कर्मचारी आशीष मिस्त्री बाइक से घर जा रहा था।

डुमस रोड पर जब वह रोड क्रॉस कर रहा था, तभी तेज रफ्तार कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया था। पुलिस जांच में पता चला है कि कार चालक टेस्ट ड्राइव पर था और महिंद्रा के शो-रूम से ही कार लेकर निकला था। कार चालक का नाम मुंजल देसाई है जो की किसी पुलिस अधिकारी का बेटा बताया जा रहा है तथा घायल हुए युवक आशीष मिस्त्री के परिजनों का आरोप है की पुलिस इस मामले में कोई भी ठोस कार्यवाही करने से बच रही है.