Captain Marvel के इस नए पोस्टर में फिर दमदार लुक में दिखी ब्री लार्सन
Captain Marvel के इस नए पोस्टर में फिर दमदार लुक में दिखी ब्री लार्सन
Share:

हॉलीवुड में इन दिनों एक्शन पर आधारित कई सारी फ़िल्में आने को तैयार हैं और ऐसी ही एक फिल्म है कैप्टन मार्वल. जी हाँ... मार्वल स्टूडियो की एक फिल्म कैप्टन मार्वल जल्द ही आप सभी का एंटरटेनमेंट करने आ रही है. हाल ही में इस फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है जो सभी को खूब पसंद आ रहा है.

कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जो सभी को खूब पसंद आया था. फिल्म के ट्रेलर करोड़ो व्यूज मिले थे और ये सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हुआ था. अब फिल्म के इस नए पोस्टर को भी खूब पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें इस फिल्म में ब्री लार्सन लीड रोल में नजर आने वाली हैं और फिल्म के इस नए पोस्टर में ब्री लार्सन का दमदार लुक आप देख सकते हैं.

आपको बता दें कैप्टन मार्वल के ट्रेलर को हिंदी भाषा के साथ-साथ और भी कई भाषाओं में रिलीज़ हुआ था और इसे सभी भाषाओं में खूब पसंद किया गया था. फिल्म के हिंदी ट्रेलर की टैग लाइन है “कल किसने देखा है, पर आज यह जानता हूं कि इस जंग को जीतने के लिये हमें तुम्हारी…ज़रूरत है” कुछ दिन पहले सुनने में आया था कि 'कैप्टन मार्वल' भी फिल्म 'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' की ही एक हिस्सा है. ये फिल्म भारत में 8 मार्च को रिलीज़ होगी.

इस फिल्म को देखकर बचपन की यादों में खो जाती हैं एलिजाबेथ बैंक्स

'एवेंजर्स: एंडगेम' का दूसरा धमाकेदार टीज़र हुआ रिलीज़

सोशल मीडिया पर हो रही आलोचनाओं से परेशान होकर एक्ट्रेस ने उठाया इतना बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -