'एवेंजर्स: एंडगेम' का दूसरा धमाकेदार टीज़र हुआ रिलीज़
'एवेंजर्स: एंडगेम' का दूसरा धमाकेदार टीज़र हुआ रिलीज़
Share:

मार्वल स्टूडियो की आगमी फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' को लेकर काफी दिनों से जोरों-शोरों से चर्चाएं हो रही हैं. आए दिन इस फिल्म को लेकर कोई ना कोई नई खबर सामने आती ही रहती हैं. हाल ही में फिल्म मेकर्स ने 'एवेंजर्स: एंडगेम' का दूसरा टीजर रिलीज कर दिया है. फिल्म का दूसरा टीज़र सभी को खूब पसंद आ रहा है और ये आते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है.

'एवेंजर्स: एंडगेम’ के इस नए टीजर को द एवेंजर्स के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. आपको बता इ पिछले साल ही इस फिल्म का पहले टीज़र रिलीज़ हुआ था जो सभी को खूब पसंद आया था. फिल्म के पहले टीज़र में ‘एवेंजर्स: एंडगेम’के सभी सुपरहीरोज को अलग-अलग जगह भटका हुआ दिखाया गया था. अब फिल्म के इस दूसरे टीज़र को देखकर ये कहा जा सकता है कि सभी सुपरहीरो थानोस का खात्मा करने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं.

दूसरा टीज़र महज 30 सेकेंड का है और इसने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है. यह टीजर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. फिल्म के इस दूसरे टीजर में कैप्टन अमेरिका, थोर, रॉकेट, ब्लैक विडो, एंट-मैन और हॉकआई जैसे कई सुपरहीरो नजर आ रहे हैं. आपको बता दें ये फिल्म एंथोनी और जो रसो के निर्देशन में बन रही है और ये अप्रैल में रिलीज होगी.

अनुष्का शर्मा की हमशक्ल है ये मशहूर हॉलीवुड सिंगर, वायरल हुई तस्वीरें

Hobbs & Shaw के ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, अब तक मिले इतने लाख व्यूज

इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत और हॉट हैं उर्मिला मातोंडकर, देखिए तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -