सोशल मीडिया पर हो रही आलोचनाओं से परेशान होकर एक्ट्रेस ने उठाया इतना बड़ा कदम

Feb 05 2019 12:45 PM
सोशल मीडिया पर हो रही आलोचनाओं से परेशान होकर एक्ट्रेस ने उठाया इतना बड़ा कदम

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री-गायिका डेमी लोवाटो ने अमेरिकी आव्रजन अधिकारियों द्वारा रैपर 21 सैवेज की गिरफ्तारी पर टिप्पणी की थी और इसके बाद से ही वो लगातार आलोचना का सामना कर रहीं हैं. इन आलोचना से परेशान होकर डेमी लोवाटो ने एक बड़ा कदम उठा लिया है जिसके बाद हर कोई हैरान हो गया.

सूत्रों की माने तो डेमी अब ट्वीटर से हट गई है. जी हां... सोशल मीडिया पर हो रही इतनी आलोचनाओं के बाद डेमी ने ट्वीटर से हटना ही बेहतर तरीका समझा था. सूत्रों की माने तो रविवार को ‘2019 सुपर बाउल’ फुटबॉल के दौरान रिकॉर्डिंग कलाकार पर टिप्पणी कर गायिका डेमी विवादों में घिर गयीं थी. जिन्हें अमेरिकी आव्रजन एवं सीमाशुल्क प्रवर्तन अधिकारियों ने अटलांटा में एक अभियान चलाकर हिरासत में लिया था.

रैपर 21 सैवेज निर्वासन का सामना कर रहे हैं. आपको बता दें रैपर ग्रैमी के लिये भी नॉमिनेट हो चुके हैं. वो साल 2005 में ब्रिटेन से अमेरिका आये थे और अपने वीजा की अवधि खत्म होने के एक साल बाद तक भी अमेरिका में ही रह रहे थे. इस दौरान रैपर की गिरफ्तारी पर डेमी ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया था कि, ''अब तक 21 सैवेज मीम मेरे लिये सुपर बोल का पसंदीदा हिस्सा रहे हैं.'' सोशल मीडिया पर डेमी के इस ट्वीट की जमकर आलोचना हुई. उन्होंने अपनी सफाई देने की कोशिश की लेकिन यूजर्स पर कोई असर नहीं हुआ इसके बाद डेमी ने अपना ट्वीटर अकाउंट ही डिलीट करने का फैसला लिया.

पहले की महिलायें इस अजीब काम के लिए करती थी प्याज का उपयोग

ये कॉलेज बना है सिर्फ सिंगल लड़कियों के लिए, हैरानी वाली है वजह

इस एक कारण की वजह से लोग नहीं समझ पाते यहां शादी है या मातम