पाकिस्तानी आर्मी चीफ से गले मिलकर सिद्धू ने अच्छा नहीं किया- अमरिंदर सिंह

Aug 19 2018 04:57 PM
पाकिस्तानी आर्मी चीफ से गले मिलकर सिद्धू ने अच्छा नहीं किया- अमरिंदर सिंह

अमृतसर: पाकिस्तान के राज्य मंत्री नवजोत सिद्धू के पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में जाने पर काफी बवाल मचा है. शपथग्रहण के बीच सिद्धू द्वारा पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल कमर बाजवा के साथ गले मिलने पर भी राजनयिक विवाद छिड़ गया है, कई राजनितिक हस्तियां उनकी इस हरकत को देशद्रोह करार दे रही है. इसी क्रम में अब पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का भी बयान आया है.

केरल बाढ़ : शनिवार को 33 लोगों ने गंवाई जान, मरने वालों की संख्या हुई 357

अमरिंदर सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा है कि "जहाँ तक सिद्धू के पाकिस्तान जाने की बात है, तो ये उनका व्यक्तिगत फैसला था, उससे हमे कोई लेना देना नहीं है." पीओके के राष्ट्रपति मसूद खान के बगल में बैठने के बारे में अमरिंदर ने कहा कि "हो सकता है कि सिद्धू को ये पता ही नहीं हो, कि वे किसके बगल में बैठे हैं."

केरल बाढ़ पर सियासी खेल, कांग्रेस ने की राष्‍ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग

हालांकि, पाकिस्तान आर्मी चीफ से गले मिलने के मामले पर उन्होंने सिद्धू का साथ नहीं दिया, उन्होंने कहा कि जहाँ तक सिद्धू द्वारा पाकिस्तानी चीफ को गले लगाने की बात है, तो मैं इसमें सिद्धू के साथ नहीं हूँ, उन्हें इस तरह से पाकिस्तानी आर्मी चीफ के प्रति स्नेह नहीं दिखाना चाहिए था. आपको बता दें कि पाकिस्तानी सेना हमेशा से भारत की खिलाफत करती रही है, साथ ही कमर बाजवा अपने भारत विरोधी भाषणों के लिए जाने जाते हैं ऐसे में उनसे गले मिलना देश के खिलाफ खड़े होने जैसा है.

खबरें और भी:-

 

कटाक्ष: क्या राष्ट्रद्रोही हैं सिद्धू?

पाकिस्तान में बोले सिद्धू, यहां से 100 गुना अधिक मोहब्बत लेकर लौटूंगा हिन्दुस्तान

राष्ट्रीय शोक को भुलाकर सिद्धू का पाकिस्तान जाना कितना उचित ?

?