रिलीज़ हुआ 'कैंडीमैन' का ट्रेलर, एक बाद देखने के बाद हो जाएंगे आप भी दीवाने

यूनिवर्सल पिक्चर्स ने गुरुवार को अपनी नवीनतम हॉरर फिल्म 'कैंडीमैन' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जारी किया। 2021 की अमेरिकी हॉरर फिल्म, इसी नाम से 1992 की फिल्म का रिबूट है और श्रृंखला की चौथी फिल्म भी है। फिल्म में विलियम बर्क के स्थान पर कोलमैन डोमिंगो हैं जो एंथोनी मैककॉय (याह्या अब्दुल-मतीन द्वितीय द्वारा अभिनीत) को कैंडीमैन की कथा समझाते हैं। यह मिथक एक अश्वेत व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसके हाथ में हुक है, जो शिकागो के कैब्रिनी ग्रीन पड़ोस में कैंडी बांटता है। उसके बाद अंततः पुलिस द्वारा उसकी हत्या कर दी जाती है, प्रताड़ित किया जाता है और पीटा जाता है, जो दावा करते हैं कि कैंडीमैन कैंडीज में छुरा डालता है।

जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है, हमें पता चलता है कि अधिक कैंडी में अधिक रेजर ब्लेड पाए गए, जो मृत व्यक्ति की बेगुनाही साबित हुई। रिपोर्ट्स के अनुसार, "कैंडीमैन वह नहीं है, कैंडीमैन पूरी तरह से हाइव है।" यह फिल्म कल्ट क्लासिक का एक आउट और आउट समकालीन अवतार प्रतीत होता है।

क्लाइव बार्कर के उपन्यास 'द फॉरबिडन मार्क' पर आधारित यह फिल्म निया डकोस्टा (लिटिल वुड्स) द्वारा निर्देशित और जॉर्डन पील (गेट आउट) द्वारा लिखित है। फिल्म में 'एक्वामन' फेम याह्या अब्दुल-मतीन II मुख्य भूमिका में हैं और सहायक कलाकारों में तेयोना पैरिस (वांडाविज़न), नाथन स्टीवर्ट-जेरेट (यूटोपिया), और कोलमैन डोमिंगो (यूफोरिया) भी हैं। इसके अलावा, टोनी टॉड और वैनेसा एस्टेले विलियम्स फिल्म के मूल संस्करण से अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे।

मोदी और इंदिरा सरकार में केंद्रीय मंत्री ने बताया बड़ा अंतर, कहा- भाजपा ऐसे अलग है कांग्रेस से...

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ ले चुके वकीलों को ही अदालत में एंट्री- राजस्थान हाई कोर्ट का आदेश

14 साल की आयु में ही आफताब शिवदासानी ने अपने अभिनय से जीत लिया था फैंस का दिल

Most Popular

- Sponsored Advert -