क्या BTS दे सकता है THE ROCK को मात, जानिए क्या है एक्टर का विचार
क्या BTS दे सकता है THE ROCK को मात, जानिए क्या है एक्टर का विचार
Share:

सुपर स्टार ड्वेन जॉनसन यानी रॉक (Dwayne The Rock Johnson) इन दिनों अपनी मूवी ‘ब्लैक एडम’ (Black Adam) के प्रमोशन में लगे हुए है. यह मूवी हाल ही 20 अक्टूबर हो रिलीज हो चुकी है. रॉक को उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आने वाली है. वहीं, उन्हें एक डर यह भी है कि के-पॉप बैंड बीटीएस (BTS) उन्हें मात दे देगा. उन्हें लगता है कि इस बैंड की प्रसिद्धि उनकी मूवी को हरा सकती है.

खबरों का कहना है कि ‘ब्लैक एडम’ में ड्वेन जॉनसन लीड रोल अदा कर रहे है. हाल ही एक कोरियन मीडिया से बात करते हुए उन्होंने फिल्म को BTS से खतरा बताया. दरअसल, जब रॉक से पूछा गया कि ‘ब्लैक एडम’ को कौन टक्कर दे सकता है तो उनका बोलना था कि कोरियन बैंड बीटीएस उनका सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी साबित होने वाला है.

 

BTS आर्मी को सब करते हैं प्यार: रॉक का मानना है कि BTS विश्वभर में छाया हुआ है और उनकी परफॉर्मेंस बता रही है कि वे सबके बीच कितने ज्यादा हिट थे. रॉक के अनुसार, BTS के पास ग्लोबल फैन बेस है, जो उन्हें सबसे आगे रखे हुए है. रॉक का इस बारें में बोलना है कि ‘फिल्म ‘ब्लैक एडम’ को बीटीएस बड़ी आसानी से मात दे सकता है. वे बहुत प्रतिभाशाली हैं और विश्वभर में उनके फैंस फैले हुए हैं. इस आर्मी के आगे कोई और नहीं ​टिक सकता क्योंकि सब उन्हें बहुत प्यार करते हैं.’ बता दें कि ‘ब्लैक एडम’ हिस्टोरिकल फ्रिक्शनल किरदार है. इसके पास कुछ अलग शक्तियां हैं. मूवी में रॉक के एक्शन से भरपूर सीन हैं. WWE स्टार ​रॉक की फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है और दर्शक उनकी फिल्मों का प्रतीक्षा कर रहे है.

इंडिया आकर पेरिस की खुशी में लगे चार चांद, वीडियो हुआ वायरल

मार्वल के दीवानों के लिए बड़ी खबर, शुरू हुई दिवाली से पहले इस फिल्म की एडवांस बुकिंग

परफ्यूम लॉन्च इवेंट के लिए इंडिया पहुंची पेरिस हिल्टन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -