मार्वल के दीवानों के लिए बड़ी खबर, शुरू हुई दिवाली से पहले इस फिल्म की एडवांस बुकिंग
मार्वल के दीवानों के लिए बड़ी खबर, शुरू हुई दिवाली से पहले इस फिल्म की एडवांस बुकिंग
Share:

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की मूवी के इंडिया में भी लाखों दीवाने हैं। जो लोग मार्वल की मूवी देखते हैं, उन्हें इसके हर नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। इस वर्ष मार्वल की सिनैमैटिक की दो मूवी रिलीज की जा चुकी है और एक बार फिर से एमसीयू के भारतीय दर्शकों के लिए तीसरी मूवी 'ब्लैक पैंथर वकांडा फॉरएवर' भी रिलीज  की जा वाली है। बहुप्रतीक्षित मूवी 'ब्लैक पैंथर 2' की रिलीज डेट पास आते-आते रोजाना जुड़े नए अपडेट्स भी सामने आ रहे हैं। अब दिवाली से पहले इस फिल्म को लेकर एक और जानकारी सामने आई है कि इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

हाल ही में फिल्म 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' का नया ट्रेलर और पोस्टर लॉन्च किया गया था। जिसे देखने के उपरांत फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे। ट्रेलर की खुमारी अभी दर्शकों के दिमाग से उतरी नहीं थी कि मार्वल ने अब एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है, क्योंकि एक तरफ दिवाली की छुट्टियां भी हैं, ऐसे में उम्मीद है कि तेजी से इसके टिकट बुक किए जाने वाले है।

जबरदस्त एक्शन देखने के लिए रहें तैयार: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'ब्लैक पैंथर 2' में दर्शक नए ब्लैक पैंथर को देख ही चुके है। इसके साथ ही ही ट्रेलर में नए विलेन की भी धमाकेदार एंट्री भी दिखाई दे चुकी है, इसका  खतरा पूरे वकांडा पर मंडराता हुआ दिखाई दे रहा है। इस धमाकेदार ट्रेलर के बाद से ही मूवी 'ब्लैक पैंथर वकांडा फॉरएवर' देखने के लिए दर्शकों की उत्सुकता और भी अधिक बढ़ चुकी है। मार्वल स्टूडियोज अपनी  इस नई पेशकश से हमेशा की तरह शानदार कहानी और भरपूर एक्शन से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके है।

रेयान कूगलर द्वारा निर्देशित, एक्शन एडवेंचर में लेटिटिया राइट, एंजेला बैसेट, टेनोच हुएर्टा मेजिया, विंस्टन ड्यूक, दानई गुरिरा, लुपिता न्योंगो, फ्लोरेंस कसुम्बा और मार्टिन फ्रीमैन अहम किरदारों में हैं। "ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर" 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की जाने वाली है।

परफ्यूम लॉन्च इवेंट के लिए इंडिया पहुंची पेरिस हिल्टन

नई गर्लफ्रेंड संग स्पॉट हुए किम के पूर्व पति

एक बार फिर दिखाई दिया हैली बीबर का ग्लैमरस लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -