खुद को IAS अफसर बताकर करता था लड़कियों का बलात्कार, राजस्थान से ठग नविन गुप्ता फरार
खुद को IAS अफसर बताकर करता था लड़कियों का बलात्कार, राजस्थान से ठग नविन गुप्ता फरार
Share:

जयपुर: राजस्थान में अजमेर जिले में पुलिस इन दिनों एक फर्जी IAS अफसर की तलाश में जगह जगह दबिश दे रही है. अपने आप को IAS अधिकारी बताकर हाईप्रोफाइल युवतियों का बलात्कार करने वाले इस युवक का पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. अजमेर पुलिस  के अनुसार, युवक का नाम नवीन कुमार गुप्ता है, जिसनें दिल्ली से लेकर लखनऊ, भोपाल तक की लड़कियों को अपना शिकार बनाय है. 

पुलिस का कहना है कि आरोपी नवीन पूरा जाल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से फैलाता है. वहीं, नवीन पर IAS अधिकारी बन दिल्ली की एक NGO डायरेक्टर से भी दुष्कर्म करने का आरोप है. फिलहाल अजमेर पुलिस लगातार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही किन्तु अभी तक आरोपी आजाद है. जानकारी के अनुसार, गुजरात का निवासी नवीन सोशल मीडिया पर अपने आप को केंद्रीय सचिवालय का अधिकारी बताता है और लड़कियों को झांसे में लाकर उनसे दोस्ती कर बलात्कार करता है और पैसे हड़पने का भी काम करता है.

बता दें कि अजमेर पुलिस इस मामले में जब शामिल हुई, तब नवीन ने फेसबुक के माध्यम से दिल्ली की युवती को IAS बताकर 9 मार्च को अजमेर में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और भाग निकला. इसके बाद युवती ने अजमेर में ही रेप का केस दर्ज करवाया. पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी ने भोपाल में तीन लड़कियों से भी ठगी की है। वहीं आरोपी के खिलाफ जयपुर के सिंधी कैंप थाने में एक लड़के को नौकरी का झांसा देकर लाखों रुपए हड़पने का भी केस दर्ज है.फिलहाल पुलिस उसे राजस्थान और गुजरात में खोज रही है.

10 हज़ार रुपए के लिए दोस्ती भूल गया नूर मोहम्मद, चाक़ू से गोदकर किया रोहन का क़त्ल

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, पार्टी की हार से परेशान था

नौकरी दिलाने के नाम पर भाभी ने बेचा, इसके बाद कई बार दुष्कर्म का शिकार बनी नाबालिग, जब गर्भवती हुई तो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -