10 हज़ार रुपए के लिए दोस्ती भूल गया नूर मोहम्मद, चाक़ू से गोदकर किया रोहन का क़त्ल
10 हज़ार रुपए के लिए दोस्ती भूल गया नूर मोहम्मद, चाक़ू से गोदकर किया रोहन का क़त्ल
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में जुर्म की एक ऐसी वारदात सामने आई है, जिसे जानने के बाद कोई भी हैरान है. यहां के शाहदरा इलाके में केवल 10 हजार रुपयों के लिए एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. दरअसल, 14 मार्च को पुलिस को एक खबर मिली थी अल कुरेशी मस्जिद के पास सदर बाजार में सेकेंड फ्लोर पर एक शख्स का शव खून में लथपथ पड़ा हुआ है. 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू की, तो लाश की शिनाख्त रोहन के तौर पर हुई. रोहन, बिहार के किशनगंज का निवासी था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वह दिल्ली में मोमोज बेचता था. SHO सदर बाजार के विजय लाल यादव ने बताया कि यह ब्लाइंड कत्ल का केस था. जिसे दिल्ली पुलिस को सुलझाना था. लिहाजा दिल्ली पुलिस ने इलाके के 26 CCTV फुटेज खंगाल दिए. पुलिस ने इलाके के लोगों से पूछताछ की और फुटेज के आधार पर रोहन के दोस्त नूर मोहम्मद को अरेस्ट कर लिया. पुलिस की पूछताछ में नूर मोहम्मद ने बताया कि वो दोनों दोस्त कमरे में बैठे हुए थे और उसी दौरान रोहन अपनी मां से 10 हजार रुपये घर भेजने की बात कर रहा था. 

जब उसने रोहन के पास 10 हजार रुपये आने की बात सुनी, तो उसे लालच आ गया और उसके रोहन का गला दबाकर मार डाला. यही नहीं उसने रोहन पर चाकू से कई वार भी किए और 10 हजार रुपये लेकर भाग गया. अभी पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर पैसे जब्त कर लिए हैं. पुलिस को आरोपी के खून से सने हुए कपड़े भी बरामद हुए हैं. वहीं, इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, पार्टी की हार से परेशान था

नौकरी दिलाने के नाम पर भाभी ने बेचा, इसके बाद कई बार दुष्कर्म का शिकार बनी नाबालिग, जब गर्भवती हुई तो...

एक्शन में आई पुलिस, बीच सड़क पर किया बलात्कारी का एनकाउंटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -