समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, पार्टी की हार से परेशान था
समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, पार्टी की हार से परेशान था
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के बीलग्राम तहसील स्थित माधोगंज में देवेंद्र यादव उर्फ़ बबलू नामक एक समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ता ने राज्य में अपनी पार्टी की शिकस्त के बाद आत्महत्या कर ली है। 40 साल के सपा कार्यकर्ता ने मंगलवार (15 मार्च, 2022) को अपने सिर में गोली मार कर ख़ुदकुशी कर ली। उनके परिवार का कहना है कि वो पार्टी की हार के बाद बेहद परेशान थे और स्थानीय लोगों ने उनका मज़ाक भी बनाया था। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करने के बाद परिवार के हवाले कर दिया है।

हरदोई में सपा के जिलाध्यक्ष और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीतेन्द्र वर्मा ने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि, 'समाजवादी पार्टी की हार से दुखी होकर माधोगंज निवासी देवेन्द्र सिंह यादव बबलू जी ने स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। समाजवादी पार्टी देवेन्द्र यादव जी के योगदान को हमेशा याद रखेगी। विनम्र श्रद्धांजलि।' लोगों ने उनसे सवाल किया कि क्या सपा का कोई बड़ा नेता परिवार से मिलने गया है?

बताया जा रहा है कि देवेंद्र यादव बबलू ने अपने गाँव में अपनी पार्टी के उम्मीदवार को सबसे अधिक वोट दिलाने की जिम्मेदारी ली थी, मगर वो ऐसा करने में नाकाम हो गए थे। जब उन्होंने देशी पिस्तौल से खुद को गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली, तब वो अपने घर की दूसरी मंजिल पर एक कमरे में अकेले थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी संगीता के अतिरिक्त तीन बच्चे भी हैं। स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उन्हें ले जाया गया था, जहाँ चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

नौकरी दिलाने के नाम पर भाभी ने बेचा, इसके बाद कई बार दुष्कर्म का शिकार बनी नाबालिग, जब गर्भवती हुई तो...

एक्शन में आई पुलिस, बीच सड़क पर किया बलात्कारी का एनकाउंटर

पनीर के छोटे टुकड़े नहीं काटे तो, साथी कर्मचारी ने कूक के पेट में घुसा दिया चाक़ू.. गुरुग्राम का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -