पुलिस से पास आया सीएम हाउस से फ़ोन, जाँच की तो हुआ हैरतंअगेज खुलासा
पुलिस से पास आया सीएम हाउस से फ़ोन, जाँच की तो हुआ हैरतंअगेज खुलासा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को हिरासत में लिया है जिसने पुलिस अधिकारी को मोबाइल पर मुख्यमंत्री आवास से कॉल करने की धमकी दी थी किन्तु बाद में उसका भेद खुल गया तो अब वह जेल पहुंच गया है। मामले की जानकारी देते हुए एमपी नगर थाना टीआई सुधीर अरजरिया ने बताया कि 26 मार्च की रात एमपी नगर जोन-2 में एक रेस्टोरेंट के पास दो युवक खड़े हुए थे जिन पर संदेह होने की वजह से पूछताछ की गई तथा वहां खड़े होने की वजह पूछी गई जिसका वह जवाब नहीं दे सके। 

तत्पश्चात, उनको थाने लाया गया जहां उनकी पैरवी करने एक शख्स आया किन्तु उसे थाने में उपस्थित स्टाफ ने वापस भेज दिया। थोड़ी देर में उनके पास एक अज्ञात नंबर से कॉल आया तथा साल करने वाले युवक ने बोला कि वह सीएम हाउस से बोल रहा है दोनों युवकों को छोड़ दो। इसपर मैंने बोला कि यह नंबर किसका है तो उसने कहा कि पचमढ़ी में मंत्रिमंडल की बैठक चल रही है तथा यहां नेटवर्क की दिक्कत है इसलिए दूसरे के मोबाइल से कॉल किया है। शक होने पर मोबाइल नंबर को ट्रेस किया तो सिम लक्की नाम के लड़के के नाम से पंजीकृत निकली। जिस आधार कार्ड से सिम ली गई थी उस पते पर युवक रहता नहीं था किन्तु नंबर को ट्रैक करते हुए लक्की को गिरफ्तार कर लिया गया'। 

वही पूछताछ में शख्स ने बताया कि वह दोनों युवकों को जानता ही नहीं है। उसने तो उन दोनों के परिचित के बोलने पर पुलिस को फ़ोन किया था तथा मुख्यमंत्री आवास का नाम लिया था जिससे पुलिस अधिक पूछताछ नहीं करेगी। फिलहाल शख्स के खिलाफ धारा 419, 420 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

ऑनलाइन दोस्त से मिलने पहुंची 9वी की छात्रा, जबरदस्ती ले गया और...

पहले लाठी से पीट-पीटकर कर दिया अधमरा, फिर जहर देकर मार डाला.., पति की हैवानियत का शिकार हुई पत्नी

महिला टीचर के माथे पर 'बिंदी' देख आगबबूला हुआ पुलिस अफसर, करने लगा ऐसी हरकत...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -