महिला टीचर के माथे पर 'बिंदी' देख आगबबूला हुआ पुलिस अफसर, करने लगा ऐसी हरकत...
महिला टीचर के माथे पर 'बिंदी' देख आगबबूला हुआ पुलिस अफसर, करने लगा ऐसी हरकत...
Share:

ढाका: बांग्लादेश के एक निजी कॉलेज की प्रोफेसर ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बिंदी लगाने पर एक ‘पुलिस अधिकारी’ ने उन्हें प्रताड़ित करते हुए जान से मार डालने की धमकी दी है. इसके बाद महिला टीचर ने पुलिस के उच्च अधिकारीयों तक गुहार लगाते हुए सुरक्षा की मांग की है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता लोटा सुमद्देर (Lota Sumaddaer) तेजगांव कॉलेज (Tejgaon College) में पढ़ाती हैं. 

शनिवार सुबह वो कॉलेज जा रही थी, इसी बीच रास्ते में उन्हें एक पुलिस अधिकारी ने इस कदर प्रताड़ित किया कि वो खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं. पुलिस को दी अपनी शिकायत में लोटा ने कहा कि बाइक पर सवार पुलिस अफसर ने उसे बिंदी लगाने को लेकर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए अशोभनीय शब्दों का प्रयोग किया. महिला प्रोफेसर ने कहा कि जब उन्होंने पुलिस अधिकारी की हरकत का विरोध किया तो वह उन्हें जान से मार डालने की धमकी देने लगा.

लोटा सुमद्देर ने कहा कि आरोपी पुलिस अफसर ने अपनी बाइक से उन्हें टक्कर मारने का भी प्रयास किया, मगर उन्होंने तेजी से एक तरफ जाकर खुद को बचा लिया. वहीं राजधानी के शेर-ए-बांग्ला नगर पुलिस थाने के उच्च अधिकारी उत्पल बरुआ ने बताया है कि, 'प्रोफेसर को आरोपी पुलिस अधिकारी का नाम याद नहीं है. किन्तु उन्होंने बाइक का एक नंबर पुलिस को दिया है. जिसके आधार पर छानबीन की जा रही है.'

ऑनलाइन दोस्त से मिलने पहुंची 9वी की छात्रा, जबरदस्ती ले गया और...

ऑनलाइन गेम के चलते गई इंदौर के युवक की जान, यहां जानें पूरा मामला

प्रेमिका के पति से FB पर लड़की बनकर की दोस्ती, मिलने बुलाया और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -