कैग रिपोर्ट से मेरे खिलाफ साजिश की जा रही - गडकरी
कैग रिपोर्ट से मेरे खिलाफ साजिश की जा रही - गडकरी
Share:

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने नियंत्रक एंव महालेखा परीक्षक ,कैग की आॅडिट रिपोर्ट में अपना नाम आने के बाद कहा है कि यह उनके खिलाफ साजिश की जा रही है। मसौदा आॅडिट रिपोर्ट में तो उनके नाम का उल्लेख ही नहीं है। मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि मैं तो यह कहना चाहता हूं कि कैग पर किसी तरह के आरोप नहीं लगाए जा रहे हैं। मगर जब मैंने ऋण ही वापस कर दिया तो मेरा नाम रिपोर्ट में क्यों शामिल किया गया। दूसरी ओर यह किसकी साजिश थी। यही नहीं गडकरी ने कहा कि यह पता लगाना तो मीडिया का काम है।

तो दूसरी ओर सड़क परिवहन और राजमार्ग के साथ पोत परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि मसौदा रिपोर्ट मंत्रालय और नवीकरणीय उर्जा के पास मेरा नाम नहीं था मगर यह उस रिपोर्ट में शामिल कर दिया गया है जो आखिरीतौर पर प्रकाशित है।

दूसरी ओर आधिकारिक आॅडिटर ने गडकरी से जुड़ी कंपनी नागपुर स्थिति पूर्ति साखर कारखाना लिमिटैड को 48.65 करोड़ रूपए ऋण देने में वित्तीय दिशा - निर्देशों का उल्लंघन करने के संबंध में सरकारी स्वामित्व वाले भारतीय बीमा नियामक और विकास प्राधिकरण की खिंचाई की गई।

उन्होंने कहा कि कैग् पर किसी तरह का सवाल खड़ा नहीं कर रहे हैं, मगर आॅडिट रिपोर्ट में न तो 2 जी स्पेक्ट्रम घोटाले और न ही कोयला घोटाला मामले में कंपनियों के निदेशकों पर आरोप लगाया गया। दूसरी ओर कैग की रिपोर्ट में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राॅबर्ट वाड्रा की कंपनियों की जमीन क्रय करने को लेकर अनियमितता को लेकर किसी तरह का इशारा नहीं किया गया।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -