कोयंबटूर में मिठाइयों में शराब मिलाकर बेचता था मालिक, इस तरह हुआ खुलासा

खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग ने कोयंबटूर के पीएन पलायम इलाके में एक कैफे को सील कर दिया है। गुरुवार को शराब के साथ मिठाई बेचने की शिकायत के बाद प्रतिष्ठान को सील कर दिया गया था. विभाग की एक टीम को रोलिंग आटा कैफे के स्टोर रूम से दो बोतल शराब मिली हर जगह एक्सपायर्ड खाद्य पदार्थ और मक्खियां थीं। साथ ही कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया जा रहा था।

इतना ही नहीं कैफे में हर तरफ गंदगी ही पाई गई थी। निरीक्षण दल का नेतृत्व खाद्य सुरक्षा अधिकारी डॉ तमिलसेल्वन ने किया। मीडिया से बात करते हुए, तमिलसेल्वन ने कहा कि मालिक ने निरीक्षण दल को बताया था कि शराब रोलिंग आटा कैफे में परोसी जाने वाली कुछ प्रकार की मिठाइयों के लिए थी। तमिलसेल्वन ने कहा कि मालिक की प्रतिक्रिया दर्ज कर ली गई है और उस पर विचार किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि कैफे से खाने के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं और निष्कर्षों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

“शिकायतकर्ता ने चिंता जताई थी कि कई स्कूल और कॉलेज जाने वाले युवा अक्सर कैफे में आते हैं; इस कारक को ध्यान में रखते हुए भी कार्रवाई की गई, ”वे कहते हैं। तमिलसेल्वन ने मीडिया को बताया कि ब्रांडी के साथ कारमेल कस्टर्ड और व्हिस्की के साथ डार्क चॉकलेट परोसी जाती है। उन्होंने आरोप लगाया कि इन मिठाइयों से युवाओं में शराब की लत लग सकती है। निरीक्षण दल के निष्कर्षों के मद्देनजर, घोषणा में लिखा है, आवश्यक अनुमतियां रद्द कर दी गई हैं और कैफे को बंद कर दिया गया है।

भारत में फिर कोरोना ने दिखाया अपना रौद्र अवतार, 24 घंटों में सामने आए इतने मामले

Video: 'फ्री में मुर्गा नहीं दिया...', सिंघु बॉर्डर पर निहंग सिख ने तोड़ी एक मजदूर की टांग

बाढ़ की स्थिति को लेकर वरुण गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना

Most Popular

- Sponsored Advert -