बाढ़ की स्थिति को लेकर वरुण गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना
बाढ़ की स्थिति को लेकर वरुण गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना
Share:

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर जनता को सब कुछ अपने दम पर करना है तो सरकार किस लिए है. वरुण ने कहा कि राज्य के पूरे तराई क्षेत्र में बाढ़ आ गई है, ''लोगों को मदद की जरूरत है, लेकिन ऐसे समय में भी सरकार की ओर से मदद नहीं दी जा रही है.'' वरुण गांधी ने पूछा "सरकार की क्या जरूरत है, अगर ऐसे समय में भी लोगों को अपनी मदद खुद ही करनी है।"

वरुण ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों की तस्वीरें और पीड़ितों को सूखा राशन बांटने की तस्वीरें साझा करते हुए ट्वीट किया "तराई का अधिकांश हिस्सा बुरी तरह से बाढ़ में डूबा हुआ है। सूखा राशन हाथ से दान करना ताकि कोई भी परिवार इस आपदा के खत्म होने तक भूखा न रहे। यह दुख की बात है कि जब आम आदमी को सिस्टम की सबसे ज्यादा जरूरत है, वह खुद के लिए छोड़ दिया है। अगर हर प्रतिक्रिया व्यक्तिगत नेतृत्व वाली है तो 'शासन' का क्या अर्थ है।" (एसआईसी) इससे पहले वरुण ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सार्वजनिक रूप से समर्थन मूल्य बढ़ाने की मांग की थी। गन्ने का। इसी तरह उन्होंने लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में सरकार की ओर से की जा रही कार्रवाई पर भी सवाल उठाए थे।

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से लोकसभा सांसद, जिन्होंने पहले गन्ना किसानों के प्रति राज्य सरकार के रवैये और लखीमपुर खीरी हिंसा पर सवाल उठाया था, ने इस बार राज्य में बाढ़ पीड़ितों की दुर्दशा को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है।

बिल पर 'इस्लाम की एकमात्र समाधान है...', लिखने वाले सलीम के खिलाफ FIR दर्ज, यूपी पुलिस ने की पूछताछ

दर्दनाक हादसा जेसीबी से टकराई ऑटो, 4 की मौत

लोगों की मदद करने में कभी पीछे नहीं रहते साउथ एक्टर ममूटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -