कर्ज से परेशान होकर साइबर कैफे के मालिक ने की आत्महत्या

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह लखनऊ का है. जहाँ बीते शनिवार को एक हादसा हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और बच्चे को जहर देने के बाद खुद खुदकुशी को अंजाम दिया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मिली खबर के मुताबिक पुलिस को मौके पर तकरीबन 6 पन्नों का सुसाइड नोट मिला है और नोट में में यह लिखा हुआ है कि 'वह कर्ज से काफी परेशान था, इस वजह से यह काम किया है.' वहीं नोट को आधार ना मानते हुए पुलिस इस समय हत्या और सुसाइड के मामलों की जांच कर रही है.

मिली खबर के अनुसार थाना आशियाना के सेक्टर आई में रहने वाले विशाल मदनानी अपना साइबर कैफे चलाते थे. वहीं बीते शनिवार को घर पर उनके साथ उनकी पत्नी और एक मासूम बच्चा था और उनकी पत्नी भी साइबर कैफे में उनका हाथ बंटाती थीं. वहीं बताया जा रहा है विशाल के साले को बीते शनिवार दोपहर में किसी ने इस घटना की सूचना दी और उसके बाद में जब दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो अंदर पाया गया कि विशाल मदनानी ने वेंटिलेशन के फंदे से अपने को फांसी लगा ली है.

उनकी पत्नी और बच्चे को जहर देने की बात कही गई है. पुलिस आई तो पुलिस को इस जगह पर 6 पन्नों का एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें कर्ज की बात कही गई है. सभी लोगों का मानना है कि कर्ज की वजह से परेशान विशाल मदनानी ने पत्नी और बच्चे को जहर देने के बाद खुद फांसी लगा ली. वहीं पुलिस इस मामले को ध्यान में रखते हुए हर पहलू की जांच में लग चुकी है.

पहले हनीट्रैप के जाल में फंसाया, फिर किडनैप कर मांगी फिरौती

नाम में भगवान काम में शैतान, बुजुर्ग ने लूटी बच्ची की अस्मत

कोकीन से भरे कंडोम को प्राइवेट पार्ट में छिपाकर ला रही थी महिला, आई पकड़ में

Most Popular

- Sponsored Advert -