कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी को मिला सद्गुरु का आशीर्वाद
कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी को मिला सद्गुरु का आशीर्वाद
Share:

लखनऊ: यूपी सरकार में तीसरी बार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी अपने जीवन की उथल-पुथल के कारण से से हमेशा ही सुर्खियों चर्चाओं में बने रहते है। विधानसभा चुनाव से पहले जहाँ नंद गोपाल ने प्रयागराज के हजारों लोगों को पीएम मोदी पर बनी बायोपिक मुफ्त में दिखाया है, तो 'द कश्मीर फाइल्स' के शो बढ़वाने से लेकर मूवी की टीम की मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात करवाने में महत्वपूर्ण रोल भी अदा किया है। राम मंदिर निर्माण के लिए एक करोड़ से अधिक की धनराशि दिए जाने की वजह से भी नंदी संघ के साथ ही भाजपा संगठन में भी छाए रहे। 

बोला जा रहा है कि उन्हें दूसरा जीवन मिला है। वह हाल ही में सद्गुरु से मिलने पहुँचे, जिनसे मिलने के उपरांत सद्गुरु ने कू प्लेटफॉर्म के माध्यम से पोस्ट करते हुए बोला है कि “आपके जीवन पर भयावह हमले के 10 साल बाद, हमें यह देखकर खुशी हुई कि आप ठीक हैं और यहाँ हैं। ईश्वरीय कृपा आप पर बनी रहे। बहुत सम्मान और आशीर्वाद के साथ। -एसजी”

Koo App
कोयम्बटूर स्थित ईशा फ़ाउण्डेशन में अध्यात्म एवं योग साधक पूज्य सदगुरु जी का आशीर्वाद प्राप्त किया। भारतीय योग परम्परा विश्व शान्ति एवं मानव कल्याण का आधार स्तम्भ है। “वसुधैव कुटुम्बम” के उदघोष के साथ भारत ने सदैव अपने निस्सीम ज्ञान के प्रकाश से विश्व का पथ प्रदर्शन किया है। पूज्य सदगुरु जी उसी महान सनातन परम्परा के सशक्त वाहक हैं। उनके साथ बेहद आत्मीय क्षण बिताना और अध्यात्म चिन्तन की विस्तृत चर्चा अदभुत अनुभव रहा। - Nand Gopal Gupta Nandi (@NandiGuptaBJP) 29 Aug 2022

वहीं, सद्गुरु से मिलने के दौरान अपनी खुशी जाहिर करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने इस बारें में बोला है कि “कोयम्बटूर स्थित ईशा फाउण्डेशन में अध्यात्म एवं योग साधक पूज्य सदगुरु जी का आशीर्वाद प्राप्त किया। भारतीय योग परम्परा विश्व शान्ति एवं मानव कल्याण का आधार स्तम्भ है। "वसुधैव कुटुम्बम" के उदघोष के साथ भारत ने सदैव अपने निस्सीम ज्ञान के प्रकाश से विश्व का पथ प्रदर्शन किया है।  पूज्य सदगुरु जी उसी महान सनातन परम्परा के सशक्त वाहक हैं। उनके साथ बेहद आत्मीय क्षण बिताना और अध्यात्म चिन्तन की विस्तृत चर्चा अदभुत अनुभव रहा।”

यूपी के कैबिनेट मंत्री नंदी पर 12 वर्ष पूर्व आरडीएक्स बम से हमला किया गया था। इस कारण उनके सुरक्षाकर्मी तथा एक पत्रकार की जान चली गई थी जबकि नंदी गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए थे। कई महीने इलाज के उपरांत वे स्‍वस्‍थ हुए। सद्गुरु द्वारा किया गया पोस्ट इसी सन्दर्भ में हैं।

MLA खरीदने के आरोप पर AAP को भाजपा का खुला चैलेंज, क्या स्वीकार करेंगे केरजीवाल ?

क्या जम्मू कश्मीर से पूरी 'कांग्रेस' को ही उखाड़ फेंकेंगे गुलाम नबी आज़ाद ?

सोशल मीडिया पर फिर मची 'योगिराज' की धूम, वजह जानकर आप भी कहेंगे 'वाह'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -