केंद्रीय मंत्री ने पुशअप्स लगाकर इन स्टार्स को दिया इंडिया फिटनेस चैलेंज

मंगलवार को ओलम्पिक विजेता और केंद्रीय खेल मंत्री  राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भारत सरकार की तरह से एक महत्वपूर्ण मुहीम इंडिया फिट की शुरुआत करते हुए. राज्यवर्धन सिंह ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो डालकर बेडमिंटन स्टार साइना नेहवाल, बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन और भारत के क्रिकेट कप्तान विराट कोहली को इस चैलेंज को स्वीकार करने की अपील की. 

केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने अपने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से इस विडियो को पोस्ट किया है. जिसमें वो अपने ऑफिस में  ही पुशअप्स लगाते हुए देशवासियों  से इस मुहीम में  शामिल होने और इंडिया फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करने  की अपील रहे हैं. बता दें कि केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राइफल शूटिंग में ओलंपिक विजेता रह चुके हैं. यह भारत सरकार की तरह से देशवाशियों को  फिटनेस के प्रति प्रोत्साहित का अभियान है. जिसमें पहले भी कई सेलिब्रिटीज हिस्सा बन चुकी हैं. 

इसे आगे बढ़ाते हुए अब बुधवार को दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान और सलमान खान को फिटनेस चैलेंज दिया .उन्होंने ये चैलेंज ट्वीटर के जरिये दिया है. साथ ही उन्होंने चैलेंज को आगे फॉरवर्ड करने को भी कहा है. यह अभियान क्लीन इंडिया के जैसे ही एक बड़ी मुहीम में शामिल हो जाएगा.

जैकलीन के बारे में कुछ ऐसा बोल गए सलमान खान जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल

ऋषि कपूर के इस ट्वीट ने मचाई सोशल मीडिया में खलबली

क्यों बैंकॉक के आइफा अवार्ड को लकी मानते हैं रणबीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -