Share:
क्यों बैंकॉक के आइफा अवार्ड को लकी मानते हैं रणबीर
क्यों बैंकॉक के आइफा अवार्ड को लकी मानते हैं रणबीर

19वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी अवॉर्ड्स (आइफ़ा) में कई डायरेक्टर्स के नामों के साथ एक्ट्रेस और एक्टर्स के नामों के नॉमिनेशन की लिस्ट जारी की गई है. इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज सितारों का नाम शामिल है. बताया जा रहा है कि फिल्म 'तुम्हारी सुलु' में एक गृहणी से रेडियो जॉकी बनने की कहानी दर्शाती विद्या बालन को उनकी इस फिल्म के लिए बैंकॉक में अवार्ड मिलने वाले हैं. बैंकॉक में होने जा रहे 19वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी अवॉर्ड्स (आइफ़ा) में 'तुम्हारी सुलु' को अभी तक के सबसे जयादा (7) नॉमिनेशंस हासिल हुए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में इस अवॉर्ड फंक्शन की घोषणा दिल्ली में की गई. इस दौरान बॉलीवुड के स्टार रणबीर कपूर, करण जौहर, कार्तिक आर्यन और दीया मिर्जा यहां मौजूद थे. बॉलीवुड के गलियारों से सुनने को मिल रहा है कि इस अवॉर्ड फंक्शन को करण जौहर, रितेश देशमुख के साथ आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन होस्ट कर सकते हैं.

आयोजकों का कहना था कि इस बार इस अवॉर्ड को ऐसी जगह होस्ट किया जाए, जो देश के नज़दीक हो. ऐसी स्थिति में बैंकॉक से अच्छा ऑप्शन मिलना नामुमकिन था. रणबीर कपूर के लिए बैंकॉक काफी स्पेशल है क्योंकि साल 2008 में रणबीर को बैंकॉक में ही पहला आइफा अवॉर्ड मिला था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल आइफा अवार्ड्स का आयोजन बैंकॉक के  सियम निरामित थियेटर 22 से 24 जून को किया जाएगा. इन अवार्ड्स की ग्लोबल वोटिंग भी शुरू हो चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने दोस्तों को लेकर करीना कपूर ने कही बड़ी बात

अंग्रेजी गानें का कॉपी है नयनतारा का ये सुपरहिट सॉन्ग

विद्या बालन को मिलने वाली है खुशखबरी, जानें कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -