Bypoll Election Live: खराब EVM पर भड़का विपक्ष कहा सूरत से ही क्यों मंगाते हो?
Bypoll Election Live: खराब EVM पर भड़का विपक्ष कहा सूरत से ही क्यों मंगाते हो?
Share:

महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, केरल सहित करीब 10 राज्यों में चल रहे उपचुनाव में आज चुनाव आयोग की भारी लापरवाही देखने को मिल रही है. कई जगह EVM मशीन खराब होने की शिकायत मिल रही है. साथ ही कई जगह भरी धुप में वोट देने आए लोगों बगैर वोट डाले ही अपने घर वापस लौटना पड़ा, इस बीच शिवसेना और एनसीपी ने चुनाव आयोग पर निशाना साधा है. एनसीपी ने कहा कि EVM मशीन सूरत से ही क्यों मंगाई जाती है. 

बता दें, आज देश में करीब 14 सीटों पर चुनाव हो रहा है, जिसमें 10 विधानसभा सीट है वहीं 4 सीटें लोकसभा की है. इन चुनाव में सबसे महत्वपूर्ण सीट मानी जा रही है कैराना की लोकसभा सीट जहाँ पर बीजेपी के सांसद हुकुम सिंह के देहांत के बाद उपचुनाव हो रहा है. यहाँ पर चुनाव आयोग पर आरोप है कि जिन बूथ पर दलित और मुस्लिमों की संख्या ज्यादा है वहां पर EVM बदले गए है जिसके बाद गड़बड़ी वाले EVM मशीन लगा दिए गए है. 

वहीं इससे पहले शिव सेना के राज्यसभा सांसद ने भी चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब यह साफ हो चूका है कि चुनाव आयोग की इन चुनावों में भारी लापरवाही है. इन चुनावों में कई जगहों पर धुप में काफी समय इंतजार करने वाले कई वोटर्स अपने घर जा चुके है, ऐसे में बड़े शर्म की बात है कि इन छोटे चुनाव में यह हालात है तो आने वाले लोकसभा चुनाव में क्या होगा. 

चुनाव आयोग पूरी तरह फेल हो चुकी है...

KAIRANA BYPOLL LIVE: कड़ी धुप के बीच कैराना में 21.34% मतदान

पाक के हिन्दू मैरिज एक्ट में बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -