KAIRANA BYPOLL LIVE: कड़ी धुप के बीच कैराना में 21.34% मतदान
KAIRANA BYPOLL LIVE: कड़ी धुप के बीच कैराना में 21.34% मतदान
Share:

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सेमीफाइनल माना जा रहा कैराना चुनाव आज अपने अंतिम पड़ाव पर है जहाँ वोटिंग अभी चल रही है. भरी धुप में कुछ लोग वोटिंग के लिए अपने घरों से निकले है वहीं कुछ लोग वोट देने नहीं आए.कैराना में लोगों के मन में उपचुनाव के लिए कोई खास दिलचस्पी दिखाई नहीं दे रही है. सुबह शुरू हुई वोटिंग खबर लिखे जाने तक 21.34% हो चुकी है, वहीं कैराना की एक विधानसभा सीट नूरपुर में चल रही वोटिंग में 22% वोट डाले गए है. 

कैराना में 16,09,628 वोटर्स और नूरपुर में 3,06,226 वोटर्स आज इन दो सीटों पर उम्मीदवारों और देश का भविष्य तय करेंगे. कैराना में सीधा मुकाबला स्वर्गीय हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह जो की बीजेपी की सीट से यहाँ मैदान में है वहीं इनके सामने महागठबंधन की ओर आरएलडी की उम्मीदवार और पूर्व बसपा सांसद तबस्सुम हसन के बीच होने वाला है. 

बता दें, यहाँ पर आरएलडी को कांग्रेस, बसपा, सपा, और आम आदमी पार्टी का समर्थन इन, पार्टियों ने विपक्ष में अपने उम्मीदवार नहीं उतारे है. आज होने वाले इन चुनावों का परिणाम 3 जून को आएगा. कैराना का चुनाव विपक्ष के साथ बीजेपी के लिए काफी अहम है. राजनैतिक विशेषज्ञों के अनुसार आगामी लोकसभा के लिए सेमीफाइनल मुकाबला है. अब मतदाताओं का मन ही बताएगा कि इस चुनाव में कौन सी पार्टी एक साल के लिए लोकसभा में अपना उम्मीदवार भेज पाती है. 

KAIRANA BYPOLL LIVE: दलित-मुस्लिम आबादी वाले क्षेत्रों में फर्जी EVM: तबस्सुम हसन

बड़ी खबर, उपचुनाव में EVM गड़बड़ी

Kairana Bypoll Live: कड़ी सुरक्षा के बीच 10.20% मतदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -