'कांग्रेस का ही फ्यूल ख़त्म हो चुका..', चॉपर का ईंधन खत्म होने से शहडोल में अटके राहुल गांधी, तो शिवराज ने कसा तंज

'कांग्रेस का ही फ्यूल ख़त्म हो चुका..', चॉपर का ईंधन खत्म होने से शहडोल में अटके राहुल गांधी, तो शिवराज ने कसा तंज
Share:

भोपाल: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कल यानी सोमवार (8 अप्रैल) को मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार करने के लिए आए थे, लेकिन वापसी के समय उन्हें परेशानी उठानी पड़ी, क्योंकि उन्हें हेलीकाप्टर का ईंधन ख़त्म हो गया। कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने सोमवार को बताया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मध्य प्रदेश के शहडोल में अपने प्रवास की अवधि बढ़ानी पड़ी, क्योंकि जिस हेलिकॉप्टर से वह यात्रा कर रहे थे, उसका ईंधन खत्म हो गया। 

 

अब इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता पर कटाक्ष किया। एक्स पर एक पोस्ट में, शिवराज सिंह के कार्यालय ने लिखा, "आज राहुल गांधी जी शहडोल आए थे, वहां उनका विमान नहीं उड़ा तो बोले कि फ्यूल खत्म हो गया। फ्यूल चॉपर का नहीं, कांग्रेस का ही खत्म हो गया है।" राहुल गांधी ने एमपी के मंडला और शहडोल में दो रैलियों को संबोधित किया, जहां 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होंगे।

वहीं, मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई के प्रमुख जीतू पटवारी ने मीडिया को बताया, "शहडोल में खराब मौसम के कारण उनका (राहुल गांधी का) हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका। गांधी को जबलपुर जाना था, जहां से उन्हें दिल्ली के लिए रवाना होना था।" पटवारी ने कहा, राहुल गांधी शहडोल के एक होटल में रात भर रुकेंगे और मंगलवार सुबह 6 बजे रवाना होंगे।

केंद्रीय एजेंसियों के खिलाफ TMC का धरना जारी, ED-CBI और अन्य एजेंसियों के चीफ बदलने की मांग

उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में वाहन गिरने से 8 लोगों की दुखद मौत

पुणे के अहमदनगर में इंजीनियरिंग छात्रा की निर्मम हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -