यूट्यूब पर छाया खेसारी का नया गाना, अब तक मिले इतने व्यूज
यूट्यूब पर छाया खेसारी का नया गाना, अब तक मिले इतने व्यूज
Share:

भोजपुरी फिल्मों के जाने माने अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं खेसारी लाल हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कुछ न कुछ नया करते रहते है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है तो चलिए जानते है.....

इन दिनों खेसारी लाल एक के उपरांत एक कई प्रोजेक्ट्स पर काम करते हुए दिखाई दिए है और अपने फैंस को (Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Video) अपनी वीडियोज से खुश करने जा रहे है. ऐसे में खेसारी लाल का एक और म्यूजिक वीडियो देखने के लिए मिला है जिसका नाम है- 'ले ले आई कोका कोला'. मस्ती भरे इस गाने में एक पत्नी अपने पति से परेशान है क्योंकि उसे (New Bhojpuri Song) अटेंशन नहीं मिल पा रही है. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से फैंस को अपना दीवाना बनाने का काम करते है. वीडियो बड़ा मजेदार है, जिसमें खेसारी लाल यादव बेहद क्यूट पति बने दिखाई दे रहे है.

किसने गाया है ये गाना: इस गाने को खेसारी लाल यादव ने खुद गाया है, साथ में गाना गाया है शिल्पी राज ने. इस गाने के बोल- प्रकाश बारूद के द्वारा लिखे गए है. गाने के म्यूजिक डायरेक्टर सरविंद मल्हार हैं. वीडियो को सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने मिलकर डायरेक्ट कर चुके है. वीडियो को साझा करते हुए खेसारी ने अपने फैंस से दरख्वास्त की है कि वह इस नए गाने पर रील बनाएं और गाना पॉपुलर कर दें.  खबरों की माने तो, इस गाने को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 3.3 मिलियन बार देखा जा चुका है.

 

फिल्म दसवीं देखने के बाद निम्रत के मुरीद हुए अमिताभ, पत्र के साथ भेजा गुलदस्ता

शादी के बाद बदल जाएंगे आलिया के सारे रिश्ते...किसी की बनेंगी भाभी...तो किसी की होंगी चचरी बहू

शाहरुख़ की नयी फिल्म का नाम आया सामने, इस मशहूर साउथ अदाकारा संग करेंगे रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -