अपनी तस्वीर शेयर कर सलमान ने फिल्म को लेकर की खास अपील
अपनी तस्वीर शेयर कर सलमान ने फिल्म को लेकर की खास अपील
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की मूवी आने वाली मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की रिलीज में कुछ ही दिन बचे हैं और वह निरंतर इस मूवी का प्रमोशन करने में व्यस्त है। सलमान खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट से निरंतर मूवी को लेकर पोस्ट साझा  कर रहे हैं। अब सलमान खान ने अपनी मूवी  'किसी का भाई किसी की जान' की एडवांस बुकिंग को लेकर पोस्ट भी साझा कर दी है। सलमान खान ने अपनी पोस्ट में लोगों से ये मांग की है। आइए जानते हैं सलमान खान ने लोगों से क्या कहा है।

सलमान खान ने शेयर किया ये पोस्ट: सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा कर दी है। जिसमे वह डैपर लुक में  दखाई दे रहे है। सलमान खान ने इसके साथ कैप्शन लिखा है, 'काम से बेहतर कुछ नहीं है तो चिल मत करो। काम करो, किसी का भाई किसी की जान को 4 दिन रह गए हैं, मेहनत नहीं करोगे तो फैमिली को फैमिली मूवी कैसे दिखाओगे।

खबरों का कहना है कि एडवांस खुल गया खरीद के बंद कर दो।' सलमान खान की इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद भी करने में लगे हुए है और जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, 'जो भाईजान से जले जरा साइड से चले।' एक फैन ने लिखा है,' हमारी जान सलमान खान।' एक फैन ने लिखा है, 'हैंडसम एक्टर।' एक फैन ने लिखा है, 'कूल भाईजान।' सलमान खान की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से प्रतीक्षा हैं।

अपने बच्चों के एक्टिंग से दूर रहने से खुश ये कलाकार

धोखाधड़ी के मामले में बुरे फंसे विक्रम भट्ट और उनकी बेटी

पंजाबी बीट्स पर सलमान खान का डांस देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -