अपने बच्चों के एक्टिंग से दूर रहने से खुश ये कलाकार
अपने बच्चों के एक्टिंग से दूर रहने से खुश ये कलाकार
Share:

सेलिब्रिटीज के साथ उनके बच्चों के बारे में सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा रहती है। कई स्टारकिड्स हैं जो कम उम्र से ही बहुत पॉपुलर हैं। उनके नाम से कई फैन पेज चलते हैं जहां वीडियोज और फोटोज सामने आ ही जाती हैं। हर पैरेंट्स की ख्वाहिश होती है कि उसके बच्चे उसका नाम रोशन करे। बच्चे अपने माता-पिता के रास्ते पर चलते हुए ही करियर चुनें यह आवश्यक नहीं है। जिसका बड़ा श्रेय उनके पैरेंट्स को जाता है जो हर कदम पर अपने बच्चे के निर्णय के साथ खड़े दिखाई देते हैं। इस लिस्ट में ऐसे ही सेलिब्रिटी पैरेंट्स के बारे में जानकारी देते है। 

वेदांत माधवन: आर माधवन के बेटे वेदांत दुनिया भर में देश का नाम रौशन करने का काम कर रहे है। वेदांत स्विमर हैं। वह राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्विमिंग चैम्पियनशिप में भाग लेते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने भारत के लिए 5 गोल्ड मेडल भी जीत लिए है। माधवन ने बेटे की कई फोटोज शेयर की और खुशी जाहिर की।

आइरा खान: आमिर खान बेटी आइरा खान के साथ क्लोज बॉन्डिंग साझा करते हैं। 2019 में आइरा ने डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू किया और उनके प्रोडक्शन की मूवी Euripides Medea बनाई। तब आमिर सोशल मीडिया पर हुआ करते थे। उन्होंने लिखा था कि 'तुम पर गर्व है आइरा, प्यार।' 

आलिया कश्यप: निर्देशक अनुराग कश्यप हमेशा बेटी आलिया कश्यप का सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए। आलिया यूट्यूब पर लाइफस्टाइल, फैशन, ब्यूटी व्लॉग चलाती हैं। आलिया ने अपने चैनल पर एक बार अनुराग कश्यप के साथ कई मुद्दों पर खुलकर वार्ता भी की है। 

नव्या नवेली नंदा: अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा आरा हेल्थ की को-फाउंडर और CEO हैं। नव्या ने 2020 में न्यूयॉर्क के फॉरडम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई भी की है। कोविड को देखते हुए नव्या ने मुंबई में ही ग्रेजुएशन सेरेमनी सेलिब्रेट किया था जिस पर उनकी मां ने दिल को छू लेने वाला पोस्ट भी लिख दिया है।

पंजाबी बीट्स पर सलमान खान का डांस देख दीवाने हुए फैंस

47 साल की उम्र इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग रचाई गुपचुप शादी, जानिए कौन है दूल्हा?

पहली इंटरनेशनल फ्लाइट में मनोज ने पी ली थी इतनी शराब नहीं थी किसी भी बात की सुध-बुध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -