मंदिर में घुसकर शख्स ने तोड़ी देवी-देवताओं की प्रतिमा, मचा बवाल
मंदिर में घुसकर शख्स ने तोड़ी देवी-देवताओं की प्रतिमा, मचा बवाल
Share:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक मंदिर में तोड़फोड़ की गई है। अज्ञात शख्स ने मंदिर में प्रवेश करने के पश्चात् देवी-देवताओं की प्रतिमाओं को तोड़ दिया तथा फिर फरार हो गया। घटना के पश्चात् क्षेत्र में तनाव का माहौल है। लोगों में गुस्सा है तथा वह अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। लोगों को गुस्से को देखते हुए भारी पुलिस बल को क्षेत्र में तैनात किया गया है।

दरअसल, घटना अलीगढ़ के क्वारसी थाना इलाके के रामनगर क्षेत्र में उपस्थित पथवारी देवी मंदिर की है। बुधवार प्रातः मंदिर के पुजारी पहुंचे तो देखा कि प्रतिमाएं खंडित हैं। किसी ने मंदिर में मौजूद देवी-देवताओं की प्रतिमाओं को तोड़ दिया है। प्रतिमाओं की तोड़फोड़ खबर इलाके में आग की भांति फैल गई। भारी भीड़ मंदिर पहुंची तो देखा कि देवी-देवताओं की प्रतिमाओं को तोड़ा गया है। 

घटना की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। क्षेत्र के लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया तथा सभी अपराधी को शीघ्र से शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग के साथ हंगामा करने लगे। साथ ही लोगों ने यह भी मांग की है कि शीघ्र से शीघ्र मंदिर में दूसरी प्रतिमाओं की स्थापना कराई जाए। पुलिस टीम ने जैसे-तैसे समझाइश देकर लोगों को शांत कराया। साथ ही उन्हें आश्वासन दिया गया है कि शीघ्र से शीघ्र अपराधी को पकड़ लिया जाएगा। मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी गई है। 

मोहसिन रजा का बड़ा दावा, बोले- 'काबा में BJP-RSS के लिए मांगी गई बददुआ'

बसपा के ऑफिस से हटाई गई मायावती, कांशीराम और अंबेडकर की प्रतिमाएं

भैंसों को पकड़कर ले गया नगर निगम, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -