दबंग दिल्ली को मात देकर बंगलुरु ने सेमीफाइनल में बनाया स्थान
दबंग दिल्ली को मात देकर बंगलुरु ने सेमीफाइनल में बनाया स्थान
Share:

बेंगलुरु बुल्स ने दमदार प्रदर्शन करके मंगलवार को यहां एलिमिनेटर के एकतरफा मुकाबले में दबंग दिल्ली को 56-24 से करारी शिकस्त देकर प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सेमीफाइनल में स्थान बना लिया है। बेंगलुरु बुल्स की जीत के नायक भरत (15 अंक) और विकास कंडोला (13 अंक) रहे। सेमीफाइनल में बेंगलुरु बुल्स को झेलना पड़ा था 15 दिसंबर को जयपुर पिंक पैंथर्स से होने वाला है। बेंगलुरु की टीम ने शुरू से अपना दबदबा बनाया और बढ़त भी अपने नाम कर ली। उसने पहले हाफ के बाद 31-14 की मजबूत बढ़त हासिल कर रखी थी। उसने दूसरे हाफ में भी अच्छा प्रदर्शन किया और दबंग दिल्ली को वापसी का कोई मौका नहीं दिया।

खबरों का कहना है कि परदीप ने अपनी टीम को 14 मैचों में 7वीं और निरंतर तीसरी जीत दिलाई जबकि दिल्ली को इतने ही मैचों में 8वीं हार को झेलना पड़ गया। परदीप के साथ साथ यूपी के लिए रोहित तोमर ने 4 अंक की एक रेड के साथ कुल 7 अंक बटोरे जबकि दिल्ली के लिए विजय मलिक ने 13 अंक बना लिया है। दिल्ली के स्टार नवीन कुमार देर से चले और 8 अंक अपने नाम कर लिए है। 6 मिनट के उपरांत यूपी ने 8-2 की लीड बना रखी थी। जिसमे से परदीप ने चार और रोहित ने दो अंक लिए थे। दिल्ली ने नवीन के लिए दो अंक लिए हैं जबकि डिफेंस ने 4 फेल्ड टैकल किए थे लेकिन दिल्ली ने परदीप को सुपर टैकल कर स्कोर 5-8 किया जा चुका है।  

यूपी के परदीप बाहर थे तो दिल्ली के नवीन भी बाहर रहे। इसी दौरान रोहित आउट आफ बाउंड हुए औऱ दिल्ली को एक अंक दे चुके है फिर आशू दिल्ली के लिए डू ओर डाई रेड पर आए लेकिन वह लपक चुके है। इसी के साथ परदीप का रिवाइवल हुआ। अगली रेड पर विजय ने गुरदीप को गच्चा देकर नवीन को रिवाइव भी कर चुके है। स्कोर 9-7 था। इसी बीच परदीप डू ओर डाई रेड पर आए और सीजन की 7वीं सुपर रेड के साथ स्कोर 12-7 कर दिया। अब नवीन पर टीम को ऑल आउट से बचाने की चुनौती भी रही है।  

फीफा विश्वकप में चमके मेसी की टीम के सितारे, फाइनल में पहुंची अर्जेंटीना

मशहूर फुटबॉलर को मिली फांसी की सजा, की ये गलती

पाकिस्तान के इस स्टेडियम पर लग सकता है बैन, ICC ने दिया बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -