CRPF जवान ने गोली मारकर की अपने ही साथी की हत्या, दूसरे को किया घायल
CRPF जवान ने गोली मारकर की अपने ही साथी की हत्या, दूसरे को किया घायल
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक शिविर में आज एक जवान ने गोली मारकर अपने एक साथी को मौत के घाट उतार दिया और एक अन्य को घायल कर दिया है. चौंकाने वाली बात ये है कि जवान ने वारदात को अंजाम देने के बाद खुद को भी गोली मार ली थी. फिलहाल घटना के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. इस मामले की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी है.

पुलिस ने बताया है कि जवान ने बाद में अपने आप को भी गोली मारने का कथित रूप से कोशिश की थी. उसकी किसी मानसिक रूग्णता का  इलाज चल रहा है. पुलिस महानिरीक्षक (बस्तर रेंज) सुंदरराज पी ने मीडिया से कहा है कि केसलूर थानाक्षेत्र के सेडवा गांव में CRPF की 241वीं 'बस्तरिया बटालियन' के शिविर में सुबह आठ बजे यह घटना घटी थी. उन्होंने बताया है कि मानसिक समस्या के इलाज के लिए शिविर के पृथक वार्ड में एडमिट कराए गए कांस्टेबल गिरीश कुमार (25) ने अपने साथी की राइफल छीन ली और उस पर एवं अन्य पर फायर कर दिया था. उन्होंने कहा है कि उनमें से कांस्टेबल प्रमोद कुमार सारी (27) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि अन्य कांस्टेबल संतोष वाचम (27) जख्मी हो गया था.

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया है कि बाद में कुमार ने अपने आप को भी गोली मार ली थी और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, दोनों घायल कर्मियों को जगदलपुर के एक अस्पताल में ले जाया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. वहां से उन्हें रायपुर लाया जाएगा. उन्होंने कहा है कि इस घटना के पीछे के इरादे का पता लगाया जा रहा है. 

प्रेमी से मिलने गई थी महिला, 6 साल की बेटी के सामने मिली मौत

शादीशुदा प्रेमिका पर यह दबाव बना रहा था प्रेमी, नहीं मानी तो ले ली जान

यूपी गैंगरेप केस में 5 नाबालिग भी थे शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -