'गर्भपात' पर बैन लगने से दुखी हुईं अमिताभ की नातिन नव्या, जानें पूरा मामला

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं. जब से नव्या ने अपना इंस्टा प्रोफाइल सार्वजनिक किया है तभी से वह चर्चाओं में बनी हुई हैं. पहले प्रोफाइल पब्लिक न होने के कारण लोग उनकी फोटोज नहीं देख पाते थे, लेकिन अब उनके फैंस नव्या की नई तस्वीरें व वीडियोज देख पा रहे हैं. साथ ही नव्या नवेली इन दिनों कुछ सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रख रही हैं. अब हाल ही में नव्या नवेली नंदा ने गर्भपात पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने के कानून का विरोध किया है.

दरअसल, नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और गर्भपात पर बने कानून को लेकर अपने विचार जाहिर करते हुए लिखा ‘बेहद दुखद.’  दरअसल, पोलैंड में एक अदालत ने अपने फैसले में देश में अबॉर्शन पर पूरी तरह से रोक लगाने का आदेश जारी किया है. अपने फैसले में अदालत ने कहा कि ‘अजन्मा बच्चा’ भी मनुष्य है. इसलिए उसे भी पोलैंड के संविधान के तहत संरक्षण मिलना चाहिए. अदालत ने अपने फैसले में कहा कि गर्भपात की इजाजत अब सिर्फ उसी स्थिति में दी जाएगी जब प्रेग्नेंसी रेप के चलते हुई हो या फिर बच्चे के जन्म से मां के जीवन को खतरा हो. इसके अलावा किसी को भी गर्भपात की इजाजत नहीं दी जाएगी. 

इस फैसले के बाद से पोलैंड में लोग सड़कों पर आ गए हैं और वहां जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. पोलैंड के लोगों को अदालत का फैसला मंजूर नहीं है और इसलिए वहां इस नियम का विरोध किया जा रहा है. इसी कानून पर नव्या नवेली ने अपनी राय रखी और वह भी इससे बेहद दुखी हैं.

प्रिंयका चोपड़ा ने शेयर किया दर्द, बताया किस तरह वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से बची

अवमानना केस पर कॉमेडियन कुणाल कामरा का बड़ा बयान, कहा- चुटकुले नहीं होते हकीकत...

'रामायण' पर 300 करोड़ की फिल्म बनाएंगे मधु मेंटाना! राम-सीता के किरदार में नजर आएंगे ये स्टार्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -