आखिर क्यों? करण के शो में एक साथ नहीं आएंगे 'विरूष्का'
आखिर क्यों? करण के शो में एक साथ नहीं आएंगे 'विरूष्का'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण-6 काफी चर्चा में है. गौरतलब है कि, करण के इस शो में कई सेलेब्रिटी शिरकत करते है. वही बीते कई दिनों से ये चर्चा हो रही है कि, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी इस मशहूर शो का हिस्सा बनने जा रहे है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म 'परी' के प्रमोशन के लिए इस शो में नजर आएँगी तो वही पति विराट कोहली अनुष्का को ज्वॉइन करेंगे. लेकिन अब चर्चा ये हो रही है कि, अनुष्का ने कोहली के साथ आने से मना कर दिया है. सूत्रों के मुताबिक बताया गया कि, "अनुष्का-विराट के कॉफी विद करण में गेस्ट बनकर जाने वाली सभी खबरें अफवाह हैं, जिनमें कोई सच्चाई नहीं है. आप सभी से अनुरोध है कि ऐसी अफवाहों पर यकीन ना करें."

वही फिल्म निर्माता करण जौहर की तरफ से इस बात को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. फिलहाल करण जौहर इन दिनों टीवी का सबसे चर्चित शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में जज की भूमिका निभा रहे हैं. इनके साथ फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी भी इस शो में जज की भूमिका में है. वही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी परी के बाद आने वाली फिल्म 'सुई धागा' को लेकर व्यस्त है. इस फिल्म में अनुष्का के साथ अभिनेता वरुण धवन भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

'क्या हाल मिस्टर पांचाल' की परी ने जब बोल दी ये बड़ी बात

पुलिसकर्मी के बारे में मनीष गोपलानी का बड़ा बयान

मौनी रॉय ने बांधे बॉयफ्रेंड मोहित रैना की तारीफों के पूल

छोटे परदे पर भी नहीं चला जायेद खान का जादू, जल्द बंद होगा 'हासिल'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -