छात्रा के नाम से फ़र्ज़ी आईडी बनाकर रिश्तेदारों को भेज दीं अश्लील तस्वीरें
छात्रा के नाम से फ़र्ज़ी आईडी बनाकर रिश्तेदारों को भेज दीं अश्लील तस्वीरें
Share:

पुणे. लड़की ने प्रेम प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया तो लड़का इस हद तक गिर गया कि आप सोच भी नहीं सोचते हैं. मामला पुणे के कात्रज इलाके का है जहां एक लड़के ने छात्रा की फर्जी आई बना कर उसे बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस मामले में पुलिस द्वारा स्वर्गेश भरत फुले नाम के शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार युवती धुले में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के लिए गई थी. इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान संबंधित आरोपी ने युवती से अपने प्यार का इजहार किया था. युवती ने युवक के प्यार के प्रस्ताव को ठुकराया दिया था. इस बात से खफा होकर युवक ने युवती के नाम का फेसबुक पर फर्जी अकाउंट तैयार किया और युवती के दोस्तों और रिश्तेदारों को फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजकर उनके साथ अश्लील चैट की. इतना ही नहीं अश्लील फोटो भेजकर युवती को बदनाम करने की साजिश रची.  

फर्जी अकाउंट से अश्लील चैट और फोटो भेजे जाने की वजह से युवती के रिश्तेदारों और दोस्तों ने इस बात की शिकायत की. युवती ने तुरंत इस बात की शिकायत भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में की. पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि युवती के ही कॉलेज का एक युवक उसे बदनाम करने के लिए फर्जी अकाउंट से सभी से अश्लील चैट कर रहा है. युवक के खिलाफ भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

उधर जश्न में डूबे मुख्यमंत्री, इधर भाजपाइयों की उपमुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग

10वीं /12वीं पास के लिए यहां निकली शानदार वैकेंसी

चारा घोटाला: सीबीआई अदालत का लालू पर बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -