कारोबारी  की हत्या कर  25  लाख लूटे
कारोबारी की हत्या कर 25 लाख लूटे
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं.इस बार नरेला में चार बदमाशों द्वारा एक कारोबारी और उसके कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर 25 लाख रुपए लूटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बदमाशों की गोलीबारी से तीन अन्य लोग भी घायल हुए है.

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना नरेला में सोमवार को सुबह 10 बजे हुई .दो बाइक पर आए चार बदमाशों ने कारोबारी पंकज (35)और उनके कर्मचारी हरीश की गोली मारकर हत्या कर दीऔर बदमाश 25 लाख रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए. इस घटना में दूसरा कर्मचारी अमित गंभीर रूप से घायल हुआ है. पंकज अपने दोनों कर्मचारियों के साथ अपनी ईको वैन से बैंक में राशि जमा कराने जा रहे थे.

 जिला पुलिस उपायुक्त ऋषिपाल ने बताया कि नरेला अनाज मंडी में ऋषि फर्म है, शनिवार और रविवार को बैंक बंद था इसलिए फर्म में दो दिन की नगदी रखी थी. जिसे जमा कराने श्याम लाल का बेटा पंकज गया था , लेकिन बैंक में राशि जमा करने से पहले ही यह वारदात हो गई .इस मामले में पुलिस को ड्राइवर नवीन और राकेश पर इसलिए शक है, क्योंकि नवीन ही रोज गाड़ी चलाता था, लेकिन रविवार को वो छुट्टी पर चला गया. यही नहीं वारदात के बाद से उसका फोन भी स्विच ऑफ है. उधर दूसरा ड्राइवर राकेश भी हमले के दौरान भाग गया था. जिसे पुलिस ने पकड़ लिया है.उससे पूछताछ की जा रही है.

यह भी देखें

असम में अपराध का ग्राफ बढ़ा

दिल्ली में नाइजीरियाई गुटों में मारपीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -