हमले की घटना के विरोध में व्यापारिक संगठन देगा ज्ञापन, आप भी जानिए पूरा मामला
हमले की घटना के विरोध में व्यापारिक संगठन देगा ज्ञापन, आप भी जानिए पूरा मामला
Share:

इंदौर/ब्यूरो।  राजबाड़ा क्षेत्र में फुटपाथ लगाने वालो ने आज एक व्यापारिक संस्थान पर बैठे सेल्समेन को चाकू मारा दिया ।  जिसके विरोध स्वरूप इंदौर रिटेल गारमेन्ट्स एसोसिएशन कल महापौर , निगम आयुक्त ओर पुलिस कमिश्नर को दिनाक 7 सितम्बर 2022 को दोपहर 12.30 बजे राजबाड़ा से  व्यआपरियो  का सामूहिक समूह जाएगा । 

राजबाड़ा के आसपास फुटपाथ  लगाने का विरोध लंबे समय से किया जा रहा है । फुटपाथ वाले जबरिया सड़क कब्जे  करने का विरोध करने पर व्यापारियों को डराने धमकाने ओर अपमानित करने का काम करते है । इस घटना की परिणीति आज हिंसक हमले में सामने आई है । इंदौर रिटेल गारमेन्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अक्षय जैन सचिव महेश गौर ने बताया कि फुटपाथ , हाथों में डलिया लेकर दुकानों के आगे खड़े होने वालो की तादाद बढ़ती जा रही है । नगर निगम की रिमूव्हल की लजर व्यवस्था का नतीजा है कि सड़क अवरुद्ध करने वाले जमा होते है । 

आज हुए हमले में एक कर्मचारी  संजय पर चाकुओं से हमला किया गया ।  फुटपाथी लगाने वाले समूह में आरजकता ओर गुंडागर्दी की  हरकत से  व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है ।   एसोसिएशन की मांग है कि राजबाड़ा पिपली बाजार निहालपुरा गोपाल मंदिर इमामबाड़ा सुभाष चौक यशोदा मन्दिर की सड़कों पर फुटपाथियो के कब्जे प्रवित्तियों पर  के  अंकुश ओर नगर निगम सख्ती से  प्रतिबंधित की कार्येवाहि करें। शांसन प्रशासन व्यापारियों की जान माल की सुरक्षा प्रदान  करें। 

शॉर्ट-शॉर्ट ड्रेस में जाह्नवी ने लगाया ग्लैमर का तड़का

लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर 26 सितम्बर को होगी सुनवाई

वायरल फीवर होने पर दिखने लगते हैं ये लक्षण, होने के बाद करें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -