छत्तीसगढ़ में दर्दनाक हादसा, खाई में जा गिरी यात्रियों से भरी बस और फिर...

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जा रही एक प्राइवेट बस कबीरधाम जिले में खाई में जा गिरी। दुर्घटना में बस में सवार दो नाबालिग युवतियों की मौत हो गई, जबकि 20 अन्य यात्री चोटिल हो गए। बस में 50 ईंट भट्टा मजदूर सवार थे। पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना शनिवार शाम कुकडुर थाना इलाके के आगरपानी गांव के पास पोल्मी घाट में हुई। 

कुडडुर पुलिस के मुताबिक, बस में 50 से अधिक ईंट भट्टा मजदूर सवार थे। इन्हें उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से बिलासपुर ले जाया जा रहा था। बताया गया है कि एक खतरनाक मोड़ पर चालक बस के स्टियरिंग से काबू खो बैठा, जिससे बस 25-30 फीट गहरी खाई में गिरने से पहले पलट गई। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में मृत बच्चियों की पहचान रागिनी साहू (9) और सिमरन मांझी (3) के तौर पर हुई है। 20 अन्य मजदूर जख्मी हुए हैं। दुर्घटना के बाद बस के ड्राइवर व कंडक्टर भाग निकले। उनकी पहचान अभी नहीं हो सकी है।

वही तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा चोटिल व्यक्तियों को कुकडुर व पंडारिया के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। चार गंभीर तौर पर चोटिल हुए लोगों को कबीरधाम जिला चिकित्सालय भेजा गया है। पुलिस अफसरों ने बताया कि दुर्घटना को लेकर केस दर्ज किया गया है। फरार ड्राइवर व कंडक्टर की तलाश जारी है। 

सरकार से 7000 रुपये पाने का सुनहरा मौका, जल्दी कर ले ये काम

जर्मनी की धरती पर PM मोदी के चरण पड़ते ही हुआ कुछ ऐसा जिसने देखा वो हो गया मंत्रमुग्ध

'मन की बात' में PM मोदी ने किया नीरज चौपड़ा का जिक्र, कह डाली ये बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -