बीच सड़क पर पलटी बारातियों से भरी बस, दांव पर लगी यात्रियों की जान
बीच सड़क पर पलटी बारातियों से भरी बस, दांव पर लगी यात्रियों की जान
Share:

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ में अंबिकापुर-सीतापुर नेशनल हाईवे पर ग्राम लालमाटी के समीप बारातियों से भरी बस के बेकाबू होकर पलट गई. उसमें सवार एक बच्चे सहित दो व्यक्तियों की जान चली गई. वहीं, 30 से ज्यादा व्यक्ति घायल हैं. दुर्घटना में चोटिल हुए सभी व्यक्तियों को अंबिकापुर के हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है.

निर्माणाधीन सड़क पर गाड़ी की तेज गति को दुर्घटना की वजह बताई जा रही है. सरगुजा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने कहा कि बारात बतौली इलाके के ग्राम सिकीलमा से गांव बड़ादमाली में आई थी. यहां से सभी बाराती रात तकरीबन 11 बजे वापस अपने गांव सिकिलमा लौट रहे थे. ग्राम लालमाटी के पास निर्माणाधीन सड़क पर चालक ने अचानक से काबू खो दिया तथा तेज गति बस बीच सड़क पर पलट गई. दुर्घटना के पश्चात् मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची. मगर तब तक इस दुर्घटना में एक बच्चे समेत दो व्यक्तियों की मौत हो चुकी थी. 30 से ज्यादा चोटिल व्यक्तियों को तुरंत एंबुलेंस एवं पुलिस गाड़ियों से मेडिल कॉलेज अंबिकापुर पहुंचाया गया. चिकित्सकों ने बताया की दो व्यक्तियों की हालत बहुत गंभीर है. फिलहाल सभी चोटिल व्यक्तियों का उपचार किया जा रहा है. 

वही एडिशनल एसपी अंबिकापुर विवेक शुक्ला के अनुसार, दुर्घटनाग्रस्त बस रघुनाथपुर के एक प्राइवेट स्कूल की थी, जिसे बारात के लिए किराए पर लिया गया था. चोटिल व्यक्तियों के परिवार वालों ने बताया कि चालक ने शराब पी हुई थी. तथा नशे में वह बस को तेज रफ्तार चला रहा था. बीच-बीच में स्टेरिंग छोड़कर वह गाना भी गा रहा था. लोगों ने उसे ऐसा करने से इंकार भी किया, मगर वह नहीं माना. उन्होंने कहा कि चालक की लापरवाही से ही यह दुर्घटना हुई है.

दाऊद इब्राहिम से जुड़े मामले में ईडी ने नवाब मलिक के बेटे को समन भेजा

असम के गोहपुर में एक शख्स ने की पिता की हत्या, जानिए क्यों

दर्दनाक! पत्नी के साथ मिलकर शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका को दी ऐसी मौत कि जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -