जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, 35 यात्रियों की मौत
जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, 35 यात्रियों की मौत
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां के केशवन इलाके में मुसाफिरों से भरी एक मिनी बस अनियंत्रित होकर सोमवार को गहरी खाई में का गिरी. इस दर्दनाक हादसे में 35 लोगों की मौत होने की सूचना मिली है, जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं. दुर्घटना में मरने वालों की तादाद लगातार बढ़ रही है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है.

वहीं, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और रेस्क्यू टीम ने बचाव अभियान शुरू कर दिया है. हादसा सुबह लगभग 8 बजकर 40 मिनट पर हुआ. इस बीच, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किश्तवाड़ में हुए हादसे पर दुख जाहिर किया है. हादसे में घायल यात्रियों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां उनका उपचार चल रहा है. घटनास्थल पर बचाव कार्य में स्थानीय लोगों ने भी पुलिस की सहायता की और कई फंसे हुए यात्रियों को हादसे का शिकार हुई मिनीबस से बाहर निकाला. मौके पर राहत-बचाव कार्य जारी है.

हालांकि अभी दुर्घटना में मारे गए लोगों की पहचान नहीं हो सकी है. मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि मिनी बस संख्या JK17- 6787 केशवन से किश्तवाड़ की तरफ जा रही थी. तभी यह बस श्रीगिरी के समीप सड़क से फिसल गई और एक गहरी खाई में जा गिरी. स्थानीय लोगों ने बताया है कि बस ओवर लोड थी.

World Joke Day: ये पांच चुटकुले पढ़कर आप हो जाएंगे लोट-पोट, हंस-हंस कर दुखने लगेगा पेट

आम नागरिकों के लिए खुशखबरी, आज से कम हुई घरेलु सिलिंडर की कीमतें

लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें क्या है इसकी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -