मेरठ में तेज रफ्तार बस ने हेड कांस्टेबल को कुचला, मौके पर हुई मौत

Apr 13 2019 03:36 PM
मेरठ में तेज रफ्तार बस ने हेड कांस्टेबल को कुचला, मौके पर हुई मौत

मेरठ : शहर में स्तिथ हापुड़ रोड पर जाकिर कॉलोनी के सामने शुक्रवार सुबह चुनाव ड्यूटी में लगी बस ने पीएसी के हेड कांस्टेबल को कुचल दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने बस में तोड़फोड़ करते हुए रोड पर जाम लगा दिया। पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत किया। बता दें इससे पहले भी शहर में इस तरह का हादसा हो चुका है.

राजस्थान में सड़क हादसों का आतंक, तीन लोगों की मौत

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मथुरा के शेरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव खुर्शी निवासी सुशील हापुड़ रोड स्थित 44वीं वाहिनी पीएसी में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे। उनका परिवार पल्लवपुरम में रह रहा है। शुक्रवार सुबह वह स्कूटी से हापुड़ अड्डा चौराहे से पीएसी की तरफ जा रहे थे। उन्होंने स्कूटी चलाते समय हेलमेट भी लगा रखा था। जैसे ही नौचंदी क्षेत्र में जाकिर कालोनी पुलिस चौकी के नजदीक पहुंचे तो वहां पड़ी रोड़ी और डस्ट से स्कूटी फिसल गई। 

जम्मू कश्मीर: शोपियां में फिर हुई मुठभेड़, हिज्बुल के दो आतंकी ढेर

इसी के साथ वह रोड पर गिर गए। तभी पीछे से आ रही बस ने उन्हें कुचल दिया। यह बस चुनाव ड्यूटी में लगी थी। हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। गुस्साई भीड़ ने जाम लगाते हुए हंगामा कर दिया। बस में तोड़फोड़ करते हुए आग लगाने का भी प्रयास किया। हादसे के दौरान बस खाली थी। 

Mahindra कार पर डीलर्स दे रहे डिस्काउंट, 45000 रु होगी बचत

कानपुर की फर्नीचर दुकान में लगी आग, करोड़ों का नुकसान

जलियांवाला बाग स्मारक पहुंचकर, राहुल गांधी ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि