Mahindra कार पर डीलर्स दे रहे डिस्काउंट,  45000 रु होगी बचत
Mahindra कार पर डीलर्स दे रहे डिस्काउंट, 45000 रु होगी बचत
Share:

डीलर्स की ओर से Mahindra के चुनिंदा ग्राहकों को कारों पर ऑफर्स दिए जा रहे हैं, कैश डिस्काउंट इन ऑफर्स में शामिल है. ऐसे में अगर आप Mahindra की कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो हमारी यह खबर आपके काम आ सकती है. आज हम आपको Mahindra की उन कारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनपर ग्राहकों को छूट दी जा रही हैं. इससे पहले की हम आपको इन कारों पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बताए. यहां तीन बातों को ध्यान में रखना बहुत जरूरी है, पहला कि ये ऑफर्स चुनिंदा कारों पर दिए जा रहे हैं. दूसरा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, तीसरा ये ऑफर्स डीलरशिप्स की तरफ से दिए जा रहे हैं. माना जा रहा है कि अगल-अलग डीलरशिप पर ऐसे में ये ऑफर्स अलग-अलग हो सकते हैं, इस कार को खरीदने पर मिल रहे बचत ऑफर्स को करीब से जानने का प्रयास करते है.

Honda ने पेश की शानदार इलेक्ट्रिक बाइक, जानिए फीचर

ऑफर्स मे 45,000 रुपये तक की बचत Mahindra KUV100 NXT की खरीदने पर ग्राहकों का हो सकते हैं,Mahindra के डीलर्स की तरफ से KUV100 NXT पर 30,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा ग्राहकों को KUV100 Trip वेरिएंट पर  45,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है. अधिक लाभ लेने के लिए अपने नेअरेस्ट शोरूम से संपर्क करें.

Suzuki Gixxer 155 आने वाले माह में हो सकती है लॉन्च, फीचर होंगे ख़ास

भारतीय बाजार में Mahindra KUV100 NXT का  Ford Freestyle और Maruti Suzuki Ignis जैसी कारों से मुकाबला है, KUV100 NXT में लगा 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन 83hp की पावर देता है. साथ ही डीजल इंजन 1.2-लीटर 78hp की पावर देता है, कंपनी ने 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दोनों ही इंजन मे लगाये हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह बजत ऑफर ग्राहको के लिए सीमित समय तक ही है. 

एक बार चार्ज में 250 km चलेगी Evoke की नई पावर क्रूजर बाइक

Hero Karizma का वीडियो आया सामने, ये होगा नया अवतार ?

Piaggio ने Vespa और Aprilia स्कूटर को बनाया और भी ख़ास, ये हुआ बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -