कानपुर की फर्नीचर दुकान में लगी आग, करोड़ों का नुकसान

Apr 13 2019 09:34 AM
कानपुर की फर्नीचर दुकान में लगी आग, करोड़ों का नुकसान

कानपूर : फर्नीचर के बड़े कारोबारी की दुकान में रात को लगी आग शुक्रवार दोपहर बाद बुझ सकी। दुकान की आग की जद में चार मकान भी आ गए। आग से तकरीबन सात करोड़ रुपये की संपत्ति जल गई। चित्रकूट, महोबा और बांदा की फायर ब्रिगेड टीम ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं, आग से बचाव के संयंत्र दुकान में न होने पर अग्निशमन अधिकारी ने व्यापारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही है।

अलवर में भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत

इस तरह हुआ हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लखन कालोनी में घनी आबादी के बीच स्थित फर्नीचर की दुकान में गुरूवार की रात आग लग गई। इससे आसपास दहशत फैल गई। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने एक किमी दूर स्थित नलकूप से पानी लेकर आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू की, लेकिन तब तक आग भयानक रूप ले चुकी थी। इस दौरान आग ने ओमप्रकाश चौरसिया, शिवकुमार गुप्ता व सियाराम गुप्ता आदि के मकानों को भी चपेट में ले लिया। 

आईईडी विस्फोट करने की नीयत से जा रहे नक्सलियों को पुलिस ने दबोचा

मौके पर पहुंचे कई अधिकारी 

जानकारी के मुताबिक यहां के बाशिंदों ने भागकर जान बचाई। फर्नीचर के मंडलीय डिस्ट्रीब्यूटर राकेश गुप्ता ने बताया कि आग से लगभग सात करोड़ रुपये की क्षति हुई है। देर शाम डीएम हीरा लाल, एसपी गणेश प्रसाद साहा व एएसपी एलबीके पाल भी मौके पर पहुंचे। मौके पर एसडीएम सौरभ शुक्ला, नायब तहसीलदार श्याम त्रिपाठी समेत अतर्रा, कालिंजर, बदौसा, गिरवां, नरैनी थाना पुलिस भी मौजूद रही।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, आठ लोगों की मौत

गढ़चिरौली के पास पोलिंग बूथ पर नक्सलियों ने किया आईईडी बम धमाका

टोयोटा की इन कारों पर मिल रही है 1 लाख तक की छूट